scriptचोरों को कुछ नहीं मिला तो 5 लाख की बकरियां ले गए | If the thieves did not find anything, the crooks took 5 lakh goats | Patrika News
ग्वालियर

चोरों को कुछ नहीं मिला तो 5 लाख की बकरियां ले गए

जंगल में बकरी चराने गए तीन चरवाहों को धमका कर बदमाश उनसे 150 बकरियां लूट कर ले गए। उन्हें धमकी दे गए कि हो हल्ला किया तो गोली मार देंगे। सहमे हुए चरवाहों ने दूसरे दिन वारदात पुलिस को बताई। मवेशियों का अपहरण मोहना और भंवरपुरा के बीच जंगल से हुआ है।अब पुलिस मवेशियों को अगवा करने वालों की तलाश में जंगल को खंगाल रही है।

ग्वालियरDec 10, 2019 / 07:50 pm

रिज़वान खान

Goat Research Center

Goat Research Center

ग्वालियर . जंगल में बकरी चराने गए तीन चरवाहों को धमका कर बदमाश उनसे 150 बकरियां लूट कर ले गए। उन्हें धमकी दे गए कि हो हल्ला किया तो गोली मार देंगे। सहमे हुए चरवाहों ने दूसरे दिन वारदात पुलिस को बताई। मवेशियों का अपहरण मोहना और भंवरपुरा के बीच जंगल से हुआ है।अब पुलिस मवेशियों को अगवा करने वालों की तलाश में जंगल को खंगाल रही है।
पुलिस ने बताया सहसारी, देवरा के जंगल में सहसारी गांव निवासी भूपेन्द्र, कल्लू और लच्छी आदिवासी करीब 150 बकरियां लेकर चराने गए थे। बकरियों को जंगल में छोड़कर तीनों भी वहीं बैठ गए। तब चार पांच अनजान लोग आए और बकरियों को हांकना लिया। चरवाहों को पता चला जब बदमाश सारी बकरियां इक्टठा कर दूर जाते दिखे। तीनों ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने मारने की धमकी दे दी।
लूटे गए मवेशियों की कीमत करीब 15 लाख रुपया है। चरवाहों का कहना है कि उनकी रोजी रोटी बकरियों से चलती थी। वारदात सामने आने पर भंवरपुरा, मोहना और घाटीगांव की पुलिस जंगल के उन रास्तों पर सर्चिंग कर रही है जिस तरफ बदमाश बकरियां लूट कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो