scriptअगर टे्रन आ रही होती तो तेज रफ्तार डंपर से होता बड़ा हादसा | If the train was coming then a speeding dump could be a big accident | Patrika News

अगर टे्रन आ रही होती तो तेज रफ्तार डंपर से होता बड़ा हादसा

locationग्वालियरPublished: Jan 25, 2018 05:30:16 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौनकला के लिए जाने वाले रेलवे फाटक को टक्कर मारकर तोड़ा।

If the train was coming then a speeding dump could be a big accident
ग्वालियर. रेलवे के डबल फाटक क्रमांक 390 में मंगलवार-बुधवार की रात रेत से भरे तेज गति के डंपर ने टक्कर मार दी जिससे फाटक क्षतिग्रस्त हो गया। यह तो गनीमत रही कि एस समय कोई ट्रेन वहां से नहीं गुजर रही थी नहीं तो कोई भी हादसा हो सकता था।
फाटक में टक्कर मार दी डंपर ने

गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौनकला के लिए जाने वाले रास्ते पर रेलवे का फाटक बना है। रात को रेत के भरे डंपर के चालक ने तेज गति और लापरवाही के चलते फाटक में टक्कर मार दी जिससे फाटक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके कारण दो से तीन घंटे तक फाटक बंद रहा।रेलवे के एसएंड टी विभाग ने मौके पर पहुंचकर मरम्मत के बाद गेट को खोला। आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर डंपर जब्त कर लिया। आरपीएफ प्रभारी डबरा देवी सिंह के मुताबिक रेल अधिनियम की धारा 154 के तहत कार्रवाईकी गई है। जब्त डंपर के चालक की चलाश की जा रही है। चालक की गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
महिला के साथ मारपीट
डबरा. भितरवार के ग्राम सहारन में बुधवार को एक युवक ने एक महिला के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
सितारा पत्नी दौलत खां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी छत्रपाल बघेल ने अश्लील गालियां देते हुए मारपीट कर दी। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
कमरे का ताला तोड़कर की चोरी
डबरा. सिटी थाना क्षेत्र के जंगीपुरा में मंगलवार बुधवार की रात को अज्ञात चोर एक घर के कमरे का ताला तोड़कर जेवरात चोरी कर ले गए। मीना शिवहरे निवासी जंगीपुरा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात जब वह अपने परिवार के साथ सो रही थी तभी अज्ञात चोर १० हजार रुपए की नगदी और एक सोने की अंगूठी चुरा ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो