scriptयुवतियों ने बिजनेसमेन को दी प्राथमिकता, तो युवक बोले बिना दहेज के ही करेंगे शादी | If the women give priority to the businessmen, then the young men said | Patrika News

युवतियों ने बिजनेसमेन को दी प्राथमिकता, तो युवक बोले बिना दहेज के ही करेंगे शादी

locationग्वालियरPublished: Mar 06, 2021 09:00:13 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– अग्रवाल परिचय सम्मेलन के 75वें युवक-युवती परिचय सम्मेलन में 210 युवक-युवतियों ने दिया मंच से परिचय

युवतियों ने बिजनेसमेन को दी प्राथमिकता, तो युवक बोले बिना दहेज के ही करेंगे शादी

युवतियों ने बिजनेसमेन को दी प्राथमिकता, तो युवक बोले बिना दहेज के ही करेंगे शादी

ग्वालियर. अग्रवाल परिचय सम्मेलन की ओर से 75वें युवक-युवती परिचय सम्मेलन का शुभारंभ शनिवार को सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने किया। विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल थे, अध्यक्षता संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश ऐरन ने की। तोरण वाटिका में हो रहे परिचय सम्मेलन में 648 युवक-युवतियों ने पंजीयन कराए थे। पहले दिन 210 युवक-युवतियों ने मंच से परिचय दिया। मंच पर परिचय देने वाली युवतियों ने कहा कि कोरोना की वजह से कई लोगों की नौकरी चली गयी है, इसलिए बिजनेसमेन को प्राथमिकता है। वहीं युवकों ने बिना दहेज के शादी करने की घोषणा की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि अग्रवाल समाज हमेशा सेवा क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाता है, साथ ही उन्होंने कहा कि अग्रबन्धुओं के लिए परिचय सम्मेलन परिवार की जिम्मेदारी निभाने का माध्यम है। विशिष्ट अतिथि रमेश अग्रवाल पूर्व विधायक ने कहा कि परिचय सम्मेलन देश की एक मात्र संस्था है जो सबसे कम खर्च में इसे हर माह कर रही है। परिचय सम्मेलन के दूसरे और आखरी दिन रविवार 7 मार्च को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और एसपी अमित सांघी मौजूद रहेंगे।
ये रहे मौजूद
अग्रवाल समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में मंच से युवक-युवतियों का परिचय नीलम शाह, विनीता तायल, मालती गोयल, पूनम अग्रवाल और ज्योति अग्रवाल ने कराया। इस मौके पर दिलीप अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, मुकेश सिंघल, वेदप्रकाश बंसल, मनोज अग्रवाल, बीना विनोद अग्रवाल डबरा, गीतेश अग्रवाल भिंड, एमडी पाराशर आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो