scriptयुवतियों को नौकरीपेशा तो युवकों को चाहिए घर संभालने वाला जीवनसाथी | If women are employed, they want a home-based spouse | Patrika News

युवतियों को नौकरीपेशा तो युवकों को चाहिए घर संभालने वाला जीवनसाथी

locationग्वालियरPublished: Mar 01, 2020 11:27:35 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– मराठा युवक-युवती परिचय सम्मेलन में 300 युवक-युवतियों ने दिया परिचय

युवतियों को नौकरीपेशा तो युवकों को चाहिए घर संभालने वाला जीवनसाथी

युवतियों को नौकरीपेशा तो युवकों को चाहिए घर संभालने वाला जीवनसाथी

ग्वालियर. मराठा युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन रविवार को मराठा बोर्डिंग परिसर में किया गया। ग्रेट मराठा एकता परिषद की ओर से आयोजित इस सम्मेलन में 300 से अधिक युवक-युवतियों ने विवाह संबंध के लिए मंच से परिचय दिया। इस मौके पर धर्मगुरु संत ढोलीबुवा व अण्णा महाराज मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। सम्मेलन के लिए करीब 200 युवक-युवतियों के पंजीयन किए गए थे, कार्यक्रम के दौरान करीब 100 लोगों ने पंजीयन कराए। मंच पर आई युवतियों में से अधिकांश का कहना था कि स्वयं का घर होने के साथ-साथ नौकरीपेशा जीवनसाथी होना चाहिए। वहीं युवकों की चाह घर संभालने वाली लडक़ी की थी।
इनका हुआ सम्मान
युवक-युवती परिचय सम्मेलन में समाज के कई लोगों को सम्मानित भी किया गया। इनमें पूर्व एमआईसी सदस्य नीलिमा शिंदे, कांग्रेस नेता बाल खांडे, गजेंद्र इंगले, अशोक चव्हाण शामिल थे। सम्मेलन का आयोजन राजेश जामदार, सुरेश शिंदे व माधव पावसे के मार्गदर्शन में हुआ।
खंडेलवाल समाज के परिचय सम्मेलन में 100 ने दिया परिचय
ग्रेटर ग्वालियर खंडेलवाल समाज का प्रथम परिचय सम्मेलन भाऊ का बाजार स्थित गोपाल महाराज मंदिर में संपन्न हुआ। सम्मेलन में करीब 100 युवक-युवतियों ने मंच से परिचय दिया। इस मौके पर समाज की पत्रिका का विमोचन किया गया। कार्यक्रम में पुरूषोत्तम दास, अंकित जसोरिया, राधेश्याम जसोरिया, पारुल ठाकुरिया, शिवांगी जसोरिया आदि मौजूद रहे। संचालन राजेन्द्र खंडेलवाल ने आभार प्रदर्शन किशोर गुप्ता ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो