ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं तो जरा पढ़ लें यह खबर, बच जाएंगे परेशानी से

ग्वालियर होकर झांसी और इटावा की ओर जाने वाले यात्रियों को एक महीने की यात्रा मुश्किल भरी हो सकती है। उत्तर मध्य रेलवे के इलाहाबाद मंडल में गोविंदपुरी-भीमसेन रेलखंड पर नॉन-इंटरलॉकिंग के चलते पांच दिसंबर से कानपुर ...

ग्वालियर. ग्वालियर होकर झांसी और इटावा की ओर जाने वाले यात्रियों को एक महीने की यात्रा मुश्किल भरी हो सकती है। उत्तर मध्य रेलवे के इलाहाबाद मंडल में गोविंदपुरी-भीमसेन रेलखंड पर नॉन-इंटरलॉकिंग के चलते पांच दिसंबर से कानपुर होकर झांसी और इटावा की ओर जाने वाली 34 ट्रेनें निरस्त होंगी। जबकि 19 ट्रेनों के मार्ग बदलेंगे। वहीं कई ट्रेनें बीच रास्ते रोकी जाएंगी।
रेलवे ने बरौनी ग्वालियर मेल 6 दिसंबर व 13 जनवरी को बरौनी से व ग्वालियर- बरौनी मेल 5 दिसंबर व 12 जनवरी को ग्वालियर से रद्द कर दिया है। गुरूवार को ग्वालियर से बरौनी जाने वाले यात्रियों ने बुधवार को स्टेशन पर पहुंचकर अपने टिकट रद्द कराएं।


इटावा-होकर चलेगी यह ट्रेन
11123 बरौनी-ग्वालियर मेल 6, 7, 9, 11, 12, 15, 16, 18, 19, 21, 22, 23, 25, 26, 28, 29, 30 दिसंबर और 1, 2, 4, 5, 6, 8, 9 जनवरी में होकर जाएगी।

11124 ग्वालियर-बरौनी मेल 22, 24, 25, 27, 28, 29, 31 दिसंबर 1, 3, 4, 5, 7, 8, 10, 11 जनवरी को होकर जाएगी।

बच्चों को लेकर भागे युवक को जीआरपी ने पकड़ा

भिंड के रौन से एक युवक दो बच्चों को पकड़कर भाग निकला। इसकी सूचना मंगलवार की रात को जीआरपी को भिंड कंट्रोल के माध्यम से मिली। इस पर भिंड से आने वाली पैसेंजर पर जीआरपी की टीम ने नजर रखी और रात को सोनू जाटव ग्राम रौन को दो बच्चों के साथ पकड़ लिया। प्लेटफॉर्म चार पर इस कार्रवाई के बाद जब सोनू जाटव से पूछताछ की गई तो पहले उसने कई तरह के बहाने बनाना शुरू कर दिए कि बच्चे मेरे साथ घूमने के लिए आ गए है। इसके बाद रौन थाने और बच्चों के घर वालों को सूचना दी तो वह रात में ही आकर बच्चों को ले गए।

रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned