अपने पैशन को फॉलो करोगे तो सफलता जरूर मिलेगी

रोट्रेक्ट क्लब ऑफ ग्वालियर रीगल की ओर से तीन दिवसीय आरोहणम् सम्मिट का समापन ई-डीजे पार्टी के साथ हुआ। क्लब के अध्यक्ष आकाश बरुआ ने बताया इन तीन दिनों में विभिन्न क्षेत्रों से वक्ता उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रूप से अपोइंटी इंडिया के निमेष सिंह, अप्पस्किल के अर्बाब उस्मानी, इन्वेस्टर और सीए पंकज अग्रवाल, मोसनजिलिटी एनिमेशन से हिमांशु चतुर्वेदी, लाइफ कोच नीरज गेरा आदि ने अपना संबोधन दिया।

By: Harish kushwah

Updated: 04 Jun 2020, 12:59 AM IST

ग्वालियर. रोट्रेक्ट क्लब ऑफ ग्वालियर रीगल की ओर से तीन दिवसीय आरोहणम् सम्मिट का समापन ई-डीजे पार्टी के साथ हुआ। क्लब के अध्यक्ष आकाश बरुआ ने बताया इन तीन दिनों में विभिन्न क्षेत्रों से वक्ता उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रूप से अपोइंटी इंडिया के निमेष सिंह, अप्पस्किल के अर्बाब उस्मानी, इन्वेस्टर और सीए पंकज अग्रवाल, मोसनजिलिटी एनिमेशन से हिमांशु चतुर्वेदी, लाइफ कोच नीरज गेरा आदि ने अपना संबोधन दिया। अतिथि वक्ताओं ने पार्टिसिपेंट्स को लॉकडाउन नौकरियों में बदलाव तथा भविष्य की नई संभावनाओं को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि जीवन में यदि अपने पैशन को फॉलो करेंगे तो सफलता निश्चित ही आपके कदम चूमेगी। सम्मिट का संचालन सत्यम गर्ग, आभार अध्यक्ष आकाश बरुआ ने व्यक्त किया। इस अवसर पर क्लब के भूपेंद्र राजपूत, आयुषी अग्रवाल, दिव्या चौहान, श्रद्धा सिंदे, रिद्धि उप्पल आदि उपस्थित रहे।

विश्व पर्यावरण दिवस पर ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन कल

ग्वालियर. यूथ हास्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया फोर्ट यूनिट ग्वालियर की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन 5 जून को होगा। संस्था के सचिव राम नारायण मिश्रा व अशोक जैन ने बताया कि प्रतियोगिता तीन आयु वर्ग में आयोजित की जाएगी। इसमें प्रथम आयु वर्ग में 5 से 8 साल तक के बच्चे रहेंगे, जो अपने मनपसंद विषय पर ड्रॉइंग बना सकेंगे। द्वितीय वर्ग में 9 से 14 साल तक के बच्चे पर्यावरण पर ड्रॉइंग बनाएंगे। वहीं तृतीय वर्ग में 15 साल से ऊपर के प्रतिभागी शामिल होंगे, जो कोविड-19 पर ड्रॉइंग बनाएंगे। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। साथ ही विजेताओं को आगामी प्रोग्राम में पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतिभागियों को इस दिन सुबह 11 से 3 बजे तक अपनी ड्रॉइंग नाम के साथ वॉट्सऐप करनी होगी।

Harish kushwah
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned