scriptनया मकान खरीदना था तो जीजा-साले ने ऐसे लगाई पैसों की जुगाड़ | If you had to buy a new house then Jija-salah had to pay the money | Patrika News

नया मकान खरीदना था तो जीजा-साले ने ऐसे लगाई पैसों की जुगाड़

locationग्वालियरPublished: Feb 12, 2019 07:22:17 pm

आठ महीने पहले एसपी ऑफिस के पास कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम से 10 लाख रुपए से भरा बैग लूटने वाली गैंग ट्रेस हो गई है। दो लुटेरों को पकड़ा गया है, उनका सरगना अंडरग्राउंड

loot

नया मकान खरीदना था तो जीजा-साले ने ऐसे लगाई पैसों की जुगाड़

ग्वालियर. आठ महीने पहले एसपी ऑफिस के पास कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम से 10 लाख रुपए से भरा बैग लूटने वाली गैंग ट्रेस हो गई है। दो लुटेरों को पकड़ा गया है, उनका सरगना अंडरग्राउंड है। लुटेरों ने खुलासा किया कि लूट की रकम से एक मकान खरीद लिया है, बाकी पैसे नशे में उड़ा दिए। लुटेरे जीजा हैं। गैंग से चेन लूट की चार वारदातों का भी खुलासा हुआ है।
पुलिस ने बताया कि 13 जून 2017 को मेहता कंपनी के मुनीम लखनलाल शर्मा पुत्र कृपाराम निवासी भिवानी से दो झपटमारों ने सिटी सेंटर पर एचडीएफसी बैंक के बाहर से 10 लाख रुपए लूटे थे। मेहता कंपनी सीआरपीएफ कैंप नयागांव में हाउसिंग प्रोजेक्ट पर निर्माण कर रही थी। मुनीम लखनलाल निर्माण कार्य के लिए पैसे निकालने के लिए ड्राइवर दीपक और कर्मचारी शिवराम राठौर के साथ बैंक आए थे। दोपहर को लंच के बाद बैंक से पैसा लेकर बाहर निकले तो दो लुटेरे लखनलाल के हाथ से बैग छीनकर भाग गए। सीसीटीवी फुटेज में दोनों राजमाता तिराहे से रेलवे स्टेशन तक जाते दिखे थे। उसके बाद स्टेशन पर एक बदमाश बैग लेकर बाइक से उतर गया, जबकि दूसरा बाइक लेकर चला गया था। एएसपी क्राइम पंकज पांडेय ने बताया कि लूट में क्लू मिला था कि वारदात में लुटेरे सोनू नार्वे की गैंग शामिल है। बदमाशों को सर्च किया तो सोनू का राहुल पुत्र चतुर्भुज इंदौलिया निवासी शिवनगर थाटीपुर और उसका साथी वीरू राणा पुत्र भूप सिंह निवासी सिद्धेश्वर नगर मिल गए। इंट्रोगेशन में दोनों ने खुलासा किया कि कंस्ट्रक्शन कंपनी का पैसा कब आता जाता है इसकी जानकारी सोनू को मुखबिर ने दी थी। सोनू ने राहुल और उसके दोस्त वीरू को बुलाया। घटना के वक्त सोनू और वीरू एक बाइक पर जबकि राहुल दूसरी मोटरसाइकिल पर दूर खड़ा था। लखन लाल बैग लेकर बैंक से निकले तो सोनू और वीरू उनसे पैसा छीनकर भाग गए।
बाद में वीरू ने लूट की रकम से सिद्धेश्वर नगर में मकान बना लिया। उन्होंने बताया कि इस लूट के अलावा विश्वविद्यालय इलाके में दो चेन, मुरार में चेन लूट की तीन वारदातें और थाटीपुर, महाराजपुरा में चेन झपटमारी की एक एक वारदात कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो