scriptई श्क्शिा चालकों से अवैध वसूली, थाने का किया घेराव | Illegal recovery from E-shisha drivers, siege of police station | Patrika News

ई श्क्शिा चालकों से अवैध वसूली, थाने का किया घेराव

locationग्वालियरPublished: Mar 26, 2021 01:03:52 am

Submitted by:

Vikash Tripathi

मुरैना. शहर की सड़कों पर दौड़ रहे ई रिक्शा से अवैध वसूली की जा रही थी, जब चालकों को पता चला कि नगर निगम द्वारा किसी को कोई ठेका ही नहीं दिया गया है तो नाराज चालकों ने कोतवाली थाने का घेराव किया। चालकों ने वसूली कर रहे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग और थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन भी दिया है। हालांकि सिटी कोतवाली पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले को पकड़ लिया और आवेदन पर से जांच की जा रही है।

ई श्क्शिा चालकों से अवैध वसूली, थाने का किया घेराव

ई श्क्शिा चालकों से अवैध वसूली, थाने का किया घेराव

रशीद 20 की वसूली 40 रुपए
चालकों का आरोप था कि राहुल शर्मा नामक व्यक्ति ई रिक्शा यूनियन विकास समिति के नाम पर 20 रुपए की दान रसीद काट कर देता है और जबरन 40 रुपए प्रति रिक्शा वसूलता है। जब कोई नहीं देता है तो उसकी मारपीट करता है। इस संबंध में रिक्शा चालकों ने नगर निगम आयुक्त से बात की तो उन्होंने कहा कि हमने इस तरह का कोई ठेका नहीं दिया है।
इसके बाद सभी ई रिक्शा वाले एकत्रित होकर सिटी कोतवाली थाने पहुंचे और राहुल शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने राहुल शर्मा को पकड़ लिया है, मामले की जांच कर जा रही है। ज्ञापन सौंपने वालों में रामगोपाल, गिर्राज रजक, रमेश सैमिंल, महेन्द्र, राजू, राकेश सिंह, जितेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सोलंकी, शेर सिंह, रामप्रकाश, कालीचरन सहित अन्य रिक्शा चालक शामिल हैं।
ई रिक्शा चालक आवेदन लेकर आए थे, उनका आरोप था कि राहुल शर्मा नाम का व्यक्ति उनसे अवैध वसूली करता है। राहुल को पकड़ लिया और चालकों ने जो आवेदन दिया है उसके आधार पर जांच की जा रही है।
आरती चराटे, थाना प्रभारी, सिटी कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो