मौसा भतीजी के साथ बनाता था नाजायज संबंध, पत्नी ने किया मना तो वेलेंटाईन डे की रात खेला खौफनाक खेल

मौसा भतीजी के साथ बनाता था नाजायज संबंध, पत्नी ने किया मना तो वेलेंटाईन डे की रात खेला खौफनाक खेल

Gaurav Sen | Publish: Feb, 15 2018 09:34:41 AM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बड़ागांव में रहने वाले रामबिहारी यादव की पत्नी सीता ने बताया कि पति रामबिहारी के साढ़ू की बेटी रानी (परिवर्तित नाम) आठ माह पहले ही रहने आई थी।

ग्वालियर। साढ़ू की बेटी से प्रेमप्रसंग पर पत्नी का विरोध करना युवक को नागवार गुजरा। युवक ने अपने घर में साफी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवक के आत्महत्या करने के बाद साढ़ू की बेटी भी छत से कूंद गई। जिससे वह घायल हो गई।


बड़ागांव में रहने वाले रामबिहारी यादव की पत्नी सीता ने बताया कि पति रामबिहारी के साढ़ू की बेटी रानी (परिवर्तित नाम) आठ माह पहले ही रहने आई थी। इस दौरान रामबिहारी का रानी से प्रेमप्रसंग शुरू हो गया। जब यह बात रामबिहारी की पत्नी को पता चली तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। दोनों के प्रेमप्रसंग को लेकर कई बार पति-पत्नी में विवाद होता रहा। रामबिहारी घर की दूसरी मंजिल पर रानी के साथ रहने लगा।

 

यह भी पढ़ें: BSF के इस जवान की मिली ऐसी मौत,जिसे सुनकर हैरान रह गया हर कोई

 

बुधवार की रात रामबिहारी घर की निचली मंजिल पर पत्नी सीता व बच्चों के साथ सो रहा था। तभी प्रिया आई और उसे उठाकर ले गई। जिसको लेकर सीता और रामबिहारी का विवाद हो गया। विवाद के चलते रामबिहारी अपने कमरे में पहुंचा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रामबिहारी के आत्महत्या करने के बाद सीता ने भी दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे वह घायल हो गई। रामबिहारी के दो बच्चे हैं। 20 दिन पहले ही सीता ने एक बच्ची को जन्म दिया है।

 

यह भी पढ़ें: बीजेपी के प्रभात झा ने कहा मुझे सिंधिया से है जान का खतरा, मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे ज्योतिरादित्य

 

सूने घर से चोरों ने तीन लाख का सामान उड़ाया
ग्वालियर। गुड़ा गुड़ी का नाका (कंपू) पर एक सूने मकान से चोर गहने, नकदी सहित करीब ३ लाख का सामान चुराकर भाग गए। घरवाले महाकालेश्वर (उज्जैन)पूजा-अर्चना करने गए हुए थे। बुधवार को लौटे तब चोरी पता चली। कंपू थाना पुलिस अज्ञात चोर पर एफआईआर कर उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मीरा यादव (५०) पत्नी मंगल सिंह के घर चोरी हुई है। मीरा परिवार के साथ १२ फरवरी को महाकालेश्वर चली गई थीं।

gwalior case of murder and suicide

पहली मंजिल से कूंदकर घायल हुई रानी ( परिवर्तित ) नाम

यहां भी हुई चोरी
गढ़ी (मोहना)में सूर्यपाल पुत्र राम सिंह तोमर के घर १० से १३ फरवरी के बीच चोरी हुई है। सूर्यपाल ने बताया चोर घर का ताला तोड़कर जेवर, २५ हजार नगद सहित ४८ हजार का सामान चुराकर भाग गए। मोहना पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज किया है।

gwalior case of murder and suicide

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned