script

मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट, अभी कुछ दिन ऐसे ही रहेगा मौसम

locationग्वालियरPublished: Jul 27, 2021 06:49:39 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

शहर के कई इलाकों में डेढ़ घंटे की बारिश से हालात बिगड़ने लगे….

re.png

weather forecast

ग्वालियर। काफी दिन से बारिश की आस देख रहे शहर के लोगों ने बीती शाम तेज बारिश से राहत की सांस ली है। डेढ़ घंटे की झमाझम बारिश इस मौसम की अब तक की सबसे अच्छी बारिश दर्ज की गई। है। डेढ़ घंटे में ही शहर में 55.5 एमएम बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार अब तक शहर में 217 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

re1.png

वहीं मंगलवार मौसम में परिवर्तन दिखाई देने लगा। शाम 6 बजे के लगभग काली घटाएं छा गई और आधा घंटे में ही तेज बारिश होने लगी। डेढ़ घंटे तक लगातार झमाझम बारिश हुई। जहां तेज बारिश के चलते लोगों ने राहत की सांस ली वहीं यह लोगों के लिए आफत भी बनी। शहर के कई इलाकों में डेढ़ घंटे की बारिश से ही हालात बिगड़ने लगे। शहर की सड़कें तालाब सी दिखाई देने लगीं। वहीं निचली बस्तियों में भी जलभराव के हालात बन गए। कई जगह तो लोगों के घरों तक में पानी घुस गया।

जारी किया गया अलर्ट

भारत मौसम विज्ञान विज्ञान ने मंगलवार भारी बारिश का अलर्ट जारी करते हुए मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई। आईएमडी द्वारा जारी किया गया मौसम का यह अलर्ट बुधवार तक के लिए है। विभाग ने ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, अशोक नगर, दतिया, श्योपुर, मुरैना, भिंड, राजगढ़, आगर-मालवा, नीमच, मंदसौर और टीकमगढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने के लिए जारी किया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xbv1

ट्रेंडिंग वीडियो