scriptऑडियो में गैंगमैन से रसीद कट्टे मंगाने की बात कहते सुने गए मदाखलत अधिकारी ने, जानिए क्या है मामला | In the audio, the intoxicated officer listened to the gangman asking f | Patrika News

ऑडियो में गैंगमैन से रसीद कट्टे मंगाने की बात कहते सुने गए मदाखलत अधिकारी ने, जानिए क्या है मामला

locationग्वालियरPublished: Nov 14, 2019 12:40:39 am

Submitted by:

Rahul rai

महाराज बाड़े पर अवैध पार्किंग के मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद भी अधिकारी दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर पाए हैं

ऑडियो में गैंगमैन से रसीद कट्टे मंगाने की बात कहते सुने गए मदाखलत अधिकारी ने, जानिए क्या है मामला

ऑडियो में गैंगमैन से रसीद कट्टे मंगाने की बात कहते सुने गए मदाखलत अधिकारी ने, जानिए क्या है मामला

ग्वालियर। महाराज बाड़े पर अवैध पार्किंग के मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद भी अधिकारी दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर पाए हैं। वहीं दूसरी ओर मदाखलत अधिकारी शशिकांत शुक्ला और गैंगमैन रूपेन्द्र सोनवार के बीच बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शुक्ला गैंगमैन से रसीद कट्टे मंगाने और टाउन हॉल वाली पार्किंग को शुरू करने की बात कह रहे हैं।
महाराज बाड़े पर पहले विक्टोरिया मार्केट और फिर टाउन हॉल पर निगम कर्मचारियों द्वारा अवैध रूप से लगाई गई वाहन पार्किंग के मामले में तीन दिन पहले उपायुक्त एके दुबे ने जांच रिपोर्ट अपर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव को सौंप दी है, लेकिन अभी तक किसी पर कार्रवाई नहीं हो सकी है। वहीं सोशल नेटवर्किंग ग्रुप पर गैंगमैन रूपेन्द्र सोनवार और मदाखलत अधिकारी शशिकांत शुक्ला के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने से इस मामले में नया मोड़ आ गया है।
ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि शुक्ला ने गैंगमैन रूपेन्द्र से फोन कर पूछा कि कहां हो, तो उसने जवाब दिया कि महाराज बाड़ा पर। फिर शुक्ला ने कहा कि मुन्ना के पास चले जाओ और 25 या 50 जितने भी रसीद कट्टे हों, ले आओ। उन्होंने कहा कि मुन्ना को बता देना कि मैंने 50 कट्टे लाने का मैसेज दिया है। जवाब में रूपेन्द्र ने हां कहा। शशिकांत ने फिर कहा कि जल्दी जाओ और टाउन हॉल वाली पार्किंग चालू कराओ। इसके अलावा शुक्ला ने कहा कि वह राजेश और मोनू को भी बोलते हैं, वह भी वहां पहुंच जाएंगे।
ऑडियो फर्जी
ऑडियो फर्जी है और चार झूठी बातों को जोडकऱ 25 सेकंड का बना दिया है। मेरे मत से पार्किंग अवैध नहीं थी, जिला प्रशासन, स्मार्ट सिटी सीइओ और विधायक प्रवीण पाठक के संज्ञान में थी। इसका कैश भी निगम में जमा हुआ है।
शशिकांत शुक्ला, मदाखलत अधिकारी
नगर निगम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई करेंगे
अभी जांच रिपोर्ट मेरे पास नहीं आई है, रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।
राजेश श्रीवास्तव, अपर आयुक्त नगर निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो