scriptदो लोगों की लड़ाई में तीसरा समझाने आया तो बदमाशों ने किया यह हाल | In the battle of two people, when the third came to explain | Patrika News

दो लोगों की लड़ाई में तीसरा समझाने आया तो बदमाशों ने किया यह हाल

locationग्वालियरPublished: Dec 04, 2019 12:49:13 am

पेम्पलेट छपवाने के लिए पार्टनर के साथ प्रिटिंग प्रेस पर गए ट्रैवल्स और सिक्योरिटी संचालक के साथ दो लोगों ने मारपीट कर दी और चेहरे पर फनर मारकर जख्मी कर दिया। वारदात गोला का मंदिर में हुई।

crime

दो लोगों की लड़ाई में तीसरा समझाने आया तो बदमाशों ने किया यह हाल

ग्वालियर . पेम्पलेट छपवाने के लिए पार्टनर के साथ प्रिटिंग प्रेस पर गए ट्रैवल्स और सिक्योरिटी संचालक के साथ दो लोगों ने मारपीट कर दी और चेहरे पर फनर मारकर जख्मी कर दिया। वारदात गोला का मंदिर में हुई।
हजीरा टीआइ हीरा सिंह ने बताया कि गायत्री विहार में रहने वाले शैलेन्द्र शुक्ला ट्रैवल्स संचालक हैं, वह मनीष भदौरिया के साथ साझेदारी में सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। पेम्पलेट छपवाने थे, इसलिए दोनों ज्योति फ्लेक्स गए थे। प्रिटिंग प्रेस कर्मचारी बात कर रहे थे, तभी दुकान पर विशम्भर सिंह और उमेश आए और कहा, काम बंद करो। यहां कुछ नहीं होगा। शैलेन्द्र ने दोनों को समझाया कि पेम्पलेट जरूरी हैं, रोड़ा मत अटकाओ, इससे दोनों भड़क गए। दुकानदार से उलझना छोड़ उनसे मारपीट कर दी। मनीष ने बीच-बचाव किया तो काउंटर पर रखे फनर से उनके चेहरे पर मार दिया। धमकी देकर भाग गए कि दुकानदार को तो बाद में पहले तुम्हारा इंतजाम करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो