scriptलॉकडाउन में पुलिस का बैच और फॉरेस्ट की नेम प्लेट लगाकर घूम रहा था, फिर असली पुलिस ने निकाली हवा | In the lockdown, the batch of police and the name plate of the forest | Patrika News
ग्वालियर

लॉकडाउन में पुलिस का बैच और फॉरेस्ट की नेम प्लेट लगाकर घूम रहा था, फिर असली पुलिस ने निकाली हवा

खाकी वर्दी में मध्यप्रदेश पुलिस का बैच और नेम प्लेट पर फॉरेस्ट लिखवाकर लॉकडाउन में बेधड़क घूमते हुए युवक को पकड़ा गया है। पुलिस ने उसकी बाइक, वर्दी, बैल्ट और बैच जब्त कर लिए हैं।

ग्वालियरApr 08, 2020 / 06:39 pm

रिज़वान खान

corona_3

लॉकडाउन में पुलिस का बैच और फॉरेस्ट की नेम प्लेट लगाकर घूम रहा था, फिर असली पुलिस ने निकाली हवा

ग्वालियर. खाकी वर्दी में मध्यप्रदेश पुलिस का बैच और नेम प्लेट पर फॉरेस्ट लिखवाकर लॉकडाउन में बेधड़क घूमते हुए युवक को पकड़ा गया है। पुलिस ने उसकी बाइक, वर्दी, बैल्ट और बैच जब्त कर लिए हैं।
पुलिस के मुताबिक ग्राम नोनेरा, अलीगढ़ निवासी संदीप कुमार को गिरफ्तार किया है। संदीप चंदन नगर में गोविंद श्रीवास्तव के मकान में किराए से रहता है। प्राइवेट जॉब करता है। लॉक डाउन होने पर वह बाइक से घास मंडी क्षेत्र में चक्कर लगा रहा है। उसके कंधे पर पुलिस का बैच था, लेकिन नेम प्लेट पर मध्य प्रदेश फॉरेस्ट लिखा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने खुद को वन विभाग का कर्मचारी बताया। जब वन विभाग के अधिकारियों को फोन लगाया तो पता चला कि उसके नाम को कोई व्यक्ति उनके यहां है नहीं। पुलिस ने सख्ती की तो बताया कि लॉकडाउन में पुलिस रोके नहीं इसलिए वर्दी पहनकर घूम रहा था।
पूछताछ कर रहे हैं
वर्दी और अन्य सामान कहां से लाया उससे पूछताछ की जा रही हेै। उसका पुराना रिकॉर्ड भी पता किया जा रहा है।
रघुवीर मीणा, थाना प्रभारी ग्वालियर

Home / Gwalior / लॉकडाउन में पुलिस का बैच और फॉरेस्ट की नेम प्लेट लगाकर घूम रहा था, फिर असली पुलिस ने निकाली हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो