बस की टक्कर से घायल दरोगा के बेटे ने दम तोड़ा

बस
की टक्कर से घायल दरोगा के
बेटे ने दम तोड़ा
road accident

संजय नगर पुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि हेमंत बाइक से उछलकर सड़क पर गिर पड़ा।

ग्वालियर। संजय नगर पुल पर तीन दिन पहले बस की टक्कर से घायल हुए दरोगा के बेटे ने आखिरकार इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बस नंबर पता होने पर भी पुलिस अब तक न तो बस को जब्त कर पाई न ही चालक का पता लगा सकी है। फिलहाल हजीरा थाना पुलिस ने चालक पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ नगर (थाटीपुर) निवासी हेमंत (20) पुत्र अमर सिंह 7 दिसंबर की शाम मुरैना से घर लौट रहा था। संजय नगर पुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि हेमंत बाइक से उछलकर सड़क पर गिर पड़ा। उसका हेलमेट भी सिर से निकल गया। इस कारण उसके जबड़े और सिर में चोट आ गई। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। तीन दिन इलाज होने के बाद शुक्रवार रात हेमंत ने दम तोड़ दिया।

मां का लाडला था हेमंत

अमर सिंह सिरोल थाने में पदस्थ है। उनके तीन बेटे हैं। हेमंत घर में सबसे छोटा था इसलिए मां का लाडला था। मां से वह मुरैना शादी की कहकर निकला था। बोलकर गया था जल्द लौट आएगा। मां उसके आने का इंतजार कर रही थी लेकिन उसके एक्सीडेंट की खबर मिलकर बेसुध हो गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned