scriptInternational cricket match will soon be held in Gwalior | ग्वालियर में जल्द होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच | Patrika News

ग्वालियर में जल्द होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच

शहर के नया स्टेडियम में होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच, सिंधिया ने कहा श्रेष्ठ खिलाड़ी ही टीम में करेंगे शामिल

ग्वालियर

Published: March 28, 2022 08:20:02 pm

ग्वालियर. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री एवं मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ग्वालियय में शंकरपुर निर्माणाधीन अत्याधुनिक स्टेडियम अगले 10 से 11 महीने में तैयार हो जाएगा। इसके बाद मध्यप्रदेश के कोटे का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच ग्वालियर में खेला जाएगा। सिंधिया रविवार को ग्वालियर डिवीजन एवं चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा (AGM) को संबोधित कर रहे थे।

international_cricket_match_will_soon_be_held_in_gwalior.png

एमआइटीएस सभागार में आयोजित बैठक में सिंधिया ने दोनों क्रिकेट एसोसिएशन पदाधिकारियों से कहा क्षेत्र की क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रभावी ढंग से क्रिकेट शिविर आयोजित करें। जब जड़ मजबूत होने पर ही अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचा जा सकता है। ग्वालियर व चंबल डिवीजन के क्रिकेट खिलाडियों ने भी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। वैश्विक महामारी कोविड की वजह से खेल गतिविधियां भी कठिन दौर से गुजरी हैं।

क्रिकेट एसोसिएशन खिलाडियों को हर संभव मदद करेगी। उन्होंने सदस्यों को भरोसा दिलाया कि चयन प्ररि या को पारदर्शी बनाया जाएगा और श्रेष्ठतम खिलाड़ी ही टीम में शामिल किए जाएंगे। चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन की साधारण सभा की बैठक में सिंधिया को एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया। अभी तक प्रशांत मेहता चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष की जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे थे।

बैठक में सिंधिया ने ग्वालियर के उदयीमान क्रिकेटर यशवर्धन चौहान को क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से बल्ला और नकद राशि भेंटकर सम्मानित किया। उम्दा क्रिकेट खेलकर नए सचिन तेंदुलकर के नाम से अपनी पहचान स्थापित कर चुके यशवर्धन ने बीते दिनों इंदौर में आयोजित हुए एक प्रतिष्ठित क्रिकेट टूर्नामेंट में 425, 235, 391 व 140 रनों की पारियां खेलकर एक ही सीरीज में कुल 1303 रन बनाने का कीर्तिमान स्थापित कर देशभर के क्रिकेट का ध्यान आकर्षित किया है।

ग्वालियर एवं चंबल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन की अलग-अलग बैठकों में प्रस्तावित वार्षिक कैलेंडर पर चर्चा हुई। साथ ही अगले साल के बजट का अनुमोदन किया गया। एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

बेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खबर: राजस्थान में अब अधिकांश भर्तियों में नहीं होगा साक्षात्कारQUAD Summit: अमरीकी राष्ट्रपति ने उठाया रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्धा, मोदी बोले- कम समय में प्रभावी हुआ क्वाड, लोकतांत्रिक शक्तियों को मिल रही ऊर्जाWhat is IPEF : चीन केंद्रित सप्लाई चैन का विकल्प बनेंगे भारत, अमरीका समेत 13 देशWeather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाहरियाणा के जींद में सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में 6 की मौत, 17 घायलRajasthan: सितंबर से दिए जाएंगे महिला मुखियाओं को इंटरनेट समेत मुफ्त 1.33 करोड़ स्मार्ट फोन, 7500 करोड़ का टेंडरटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.