इस युवक को दोस्तों से मजाक करना पड़ा महंगा,गवानी पड़ी जान,खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप

monu sahu

Publish: Sep, 17 2017 08:16:51 (IST) | Updated: Sep, 17 2017 08:40:14 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
इस युवक को दोस्तों से मजाक करना पड़ा महंगा,गवानी पड़ी जान,खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप

दोनों एक ही जगह पर टै्रक्टर ड्राइवर थे, शुक्रवार की रात एक ने दूसरे को गाली दी और फिर दूसरे ने गोली मार दी।

ग्वालियर. बात-बात में गाली देने की आदत एक व्यक्ति को भारी पड़ गई, गिजौर्रा थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को गाली देने पर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि इस घटना के पीछे रेत कारोबार से जुड़ा विवाद होना भी बताया जा रहा है। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस भी इस कारोबार के पीछे है। वहीं एडीएशनल एसपी देहात राकेश त्रिपाठी ने इस मामले की जांच की बात कही है। दोनों गिजौर्रा गांव में एक कृषक के यहां ट्रैक्टर ड्राइवर थे।

 

घटना शुक्रवार की रात करीब ११ बजे की है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। थाना प्रभारी के मुताबिक कल्ली पुत्र उमेश शर्मा निवासी गिजौर्रा और बुद्धा गौंसाई निवासी उटीला गिजौर्रा के कृषक रामअवतार शर्मा के यहां ट्रैक्टर ड्राइवर थे। शुक्रवार की शाम को बाइक से दोनों गांव में घूमते दिखे। रात में दोनों के बीच विवाद हो गया। बताते है कि जब बुद्वा ने कल्ली से गाली देने के लिए मना किया तो कल्ली उसे गाली और देने लगा। इस पर बुद्धा ने लाइसेंसी बंदूक से कल्ली को गोली मार दी जिससे वह रूप से गंभीर घायल हो गया।


घटना के बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई। कल्ली की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजन व समर्थक पीएम हाउस जा पहुंचे और पहले थाने में हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग पर अड़ गए। रिपोर्ट से पहले पीएम कराए जाने से नाराज लोगों ने विरोध भी किया। इस पर डबरा थाना प्रभारी अमरसिंह सिकरवार पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझाया। बाद में जब गिजौर्रा में रिपोर्ट लिखी गई तब जाकर पीएम हुआ। घटना की सूचना मिलने पर गिजौर्रा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उनके मुताबिक हत्या कारण गाली देना है क्योंकि मृतक कल्ली पुत्र उमेश शर्मा हर बात पर गाली देता था।


लाइसेंसी बंदूक किसकी, जांच होगी
इस संबंध में गिजौर्रा थाना प्रभारी का कहना है कि मौके पर एक खाली खोखा मिला जिससे ३१५ बोर बंदूक से गोली मारकर हत्या की गई है। लायसेंसी बंदूक है किसकी है इस संबंध में जांच की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned