scriptITBP एसआई ने चार छात्राओं से की घिनौनी हरकत,विरोध में सडक़ों पर उतरे लोग | ITBP SI RAPE OF FOUR GIRLS IN SHIVPURI | Patrika News

ITBP एसआई ने चार छात्राओं से की घिनौनी हरकत,विरोध में सडक़ों पर उतरे लोग

locationग्वालियरPublished: Jan 13, 2019 04:54:36 pm

Submitted by:

monu sahu

ITBP एसआई ने चार छात्राओं से की घिनौनी हरकत,विरोध में सडक़ों पर उतरे लोग

student rape

डरी-सहमी बालिका ने ली पुलिस की शरण

(फाइल फोटो)

शिवपुरी। प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग के शिवपुरी जिले के करैरा थानाअंतर्गत में शासकीय प्राथमिक स्कूल में आईटीबीपी के सब इंस्पेक्टर द्वारा छात्राओं से बलात्कार करने के मामले में खुलासे हुए हैं। एक पीडि़ता ने बयान में बताया है कि सब इंस्पेक्टर ने दो नहीं चार छात्राओं से बलात्कार किया। आरोपी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य का पुराना मित्र है और दोनों आए दिन शराब पार्टी भी करते थे।
यह भी पढ़ें

सरपंच पति को पैसे लेना पड़ा मंहगा,गवानी पड़ी जान,आपको हैरान कर देगी ये खबर



2 जनवरी को हुइ वारदात की जानकारी स्कूल प्रबंधन और पुलिस को 3 जनवरी को ही लग गई थी, लेकिन उसने मामले को दबाने की पूरी कोशिश की। बाद में जब पीडि़त छात्राओं के परिजन आईटीबीपी कैम्प के बाहर पहुंच गए और विरोध करने लगे। साथ ही अन्य लोग भी सडक़ों पर उतर आए,इसके बाद जब दबाव बढऩे लगा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज की। शनिवार को आरोपी सब इंस्पेक्टर शक्ति सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

जमीन के विवाद पर आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर की फायरिंग,शहर में खलबली



बताने पर मार डालने की दी थी धमकी
पुलिस के अनुसार आईटीबीपी आरटीसी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर शक्ति कुमार सिंह की स्कूल के प्रभारी प्राचार्य रवि कुमार श्रीवास्तव से दोस्ती थी। शक्ति २ जनवरी को स्कूल आया और बच्चों को पढ़ाने की बात बोलकर चार छात्राओं को एक अतिरिक्त कक्ष में ले गया।
यह भी पढ़ें

शादी का झांसा देकर युवक करता रहा शोषण,महिला ने रोते हुए सुनाई पूरी कहानी

वहां उसने छात्राओं से पहले छेड़छाड़ की और फिर बलात्कार किया। एक पीडि़ता ने बताया है कि शक्ति सिंह ने धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो वह सर और हमें जान से मार देगा। घटना के अगले दिन फिर शक्ति सिंह स्कूल आया था, लेकिन एक छात्रा की मां ने उसे डंडा मारकर शोर मचाया तो वह भाग गया।
यह भी पढ़ें

भाजपा के दिग्गज नेता ने थाने में पहुंचकर किया सरेंडर,कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

“मेरे पास अभी ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है कि पुलिस ने समय पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। शिकायत आएगी तोजांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करूंगा।”
राजेश कुमार हिंगणकर, एसपी शिवपुरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो