scriptग्वालियर के अजय और प्रफुल्ल जीते | ITF Senior International Tennis Championship | Patrika News

ग्वालियर के अजय और प्रफुल्ल जीते

locationग्वालियरPublished: Jan 13, 2020 10:32:28 pm

उद्घाटन सोमवार को आइटीएम के कुलसचिव डॉ. ओमवीर सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुआ

ITF Senior International Tennis Championship

उद्घाटन सोमवार को आइटीएम के कुलसचिव डॉ. ओमवीर सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुआ

ग्वालियर. मेजबान शहर के खिलाड़ी प्रफुल्ल अरजरिया और डॉ. अजय उपाध्याय ने अपने-अपने मैच जीतकर ग्वालियर चंबल टेनिस एसोसिएशन की मेजबानी में आयोजित आईटीएफ सीनियर इंटरनेशनल टेनिस चैंपियनशिप के अगले दौर में प्रवेश किया।
सिटी सेंटर स्थित टेनिस कोर्ट पर आयोजित टेनिस चैम्पियनशिप का उद्घाटन सोमवार को आइटीएम के कुलसचिव डॉ. ओमवीर सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर वरिष्ठ टेनिस खिलाड़ी जीडी गर्ग, नरेश यादव उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत अनिल चौहान ने किया। मुख्य अतिथि ओमवीर ने उपस्थित खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और रंग-बिरंगे गुब्बारे छोडकऱ टेनिस चैम्पियनशिप का विधिवत उद्घाटन किया। सोमवार से मुख्य दौर के मुकाबले प्रारंभ हुए।
सोमवार को खेले गए पहले मैच में ग्वालियर के अजय उपाध्याय ने अपने ही शहर के नरेश यादव को एक तरफा मुकाबले में 6-0,6-3 सीधे सेट में पराजित कर दिया। ग्वालियर के प्रफुल्ल अरजरिया ने विमल कुमार पटेल को पर 6-1, 6-0 सीधे सेट में जीत दर्ज की। मोहित गर्ग ने जयप्रकाश अरजरिया को 6-1, 6-3 से, शशिभूषण शर्मा ने टीएस गंभीर को 6-0, 6-0 से, दीपक मारवाह ने ऋषि शर्मा को 6-2, 6-1 से, राहुल गुप्ता ने अनुराग जैन को कड़े मुकाबले में 6-3, 6-3 से, अजय लखोटिया ने अजय को 6-1, 6-0 से, संदीप यादव ने मुकुंद यादव को 6-3, 6-1 से, बद्री विशाल ने विकास को बेहद ही संघर्षपूर्ण मुकाबले में 1-6, 6-1, 6-2 तीन सेट के खेल में शिकस्त दी। विक्रम कुमार अग्रवाल ने सलिल जैन को 6-0, 6-1, रजनीश शर्मा ने मनीष सूर्यवंशी को 7-6, 6-2 से, चंद्रा भूषण ने अजय गुप्ता को 6-0, 6-0 से, हरीश भोजवानी ने रमेश रोजा को 7-6, 6-2 से, सुशील ने अनुज जैन को 6-0, 6-3 से, संजय चौहान ने विजय स्वामी को 6-0, 6-1 से और विशाल ने सुभाष को कड़े मुकाबले में 5-7, 7-6, 6-1 तीन सेट तक चले संघर्ष में पराजित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो