रोहित और स्वर्णदीप चैम्पियन बने

डबल्स में नरेश यादव-अजय गुप्ता की जोड़ी हारी

ग्वालियर. आइटीएफ सीनियर इंटरनेशनल टेनिस चैम्पियनशिप के +45 एज कैटेगिरी के सिंगल मुकाबले में बड़वानी के रोहित रावत ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में शलभ सिंगपुरिया को और +35 एज कैटेगिरी में स्वर्णदीप ढोड़ी ने दीपक मारवाह को हराकर खिताबी जीत दर्ज की।


ग्वालियर चंबल टेनिस एसोसिएशन की मेजबानी में सिटी सेंटर स्थित टेनिस काम्पलेक्स में आयोजित टेनिस चैम्पियनशिप में शुक्रवार को विभिन्न वर्गों के फाइनल मुकाबले में खेले गए। +45 एज ग्रुप में बड़वानी के रोहित रावत ने कड़े मुकाबले में शलभ सिंगपुरिया को 7-5, 7-6 दो सेट के कड़े संघर्ष में हराकर खिताबी जीत हासिल की।
+35 एज कैटेगिरी के सिंगल फाइनल में स्वर्णदीप ढोड़ी ने आसान मुकाबले में दीपक मारवाह को सीधे सेट में 6-2, 6-3 से हराकर खिताबी जीत हासिल की।

युगल वर्ग में उम्मीद थी कि ग्वालियर की जोड़ी खिताब जीतेगी, लेकिन चन्द्राभूषण और-शशि भूषण शर्मा की जोड़ी उस उम्मीद पर भी पारी फेर दिया। चन्द्राभूषण और-शशि भूषण शर्मा की जोड़ी ने नरेश यादव-अजय गुप्ता की जोड़ी को आसानी से 6-3, 6-0 से हराकर युगल का खिताब जीत लिया।
विजेता एवं उपविजेता खिलाडिय़ों को आइटीएम के कुलसचिव ओमवीर सिंह और टूर्नामेंट डायरेक्टर अनिल चौहान ने पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर डॉ. अजय उपाध्याय, प्रफुल्ल अरजरिया, विकास पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

Patrika
राहुल गंगवार Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned