रणवीर सिंह की 'तख्तÓ में निगेटिव रोल में दिखेंगे शहर के जय सिंह

बॉलीवुड से खत्म हो गंदगी, तभी न्यू कमर्स को मिलेगी एंट्री

By: Mahesh Gupta

Published: 29 Jun 2020, 10:48 PM IST

ग्वालियर.

कई एड फिल्म, वेब सिरीज और सीरियल में रोल प्ले कर चुके शहर के जय सिंह जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म 'तख्तÓ में नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। इसमें उन्होंने निगेटिव रोल में भूमिका निभाई है। इसके साथ ही उनकी वेब सिरीज 'जख्मी पंरिंदेÓ भी लांच होने वाली है। इसकी शूटिंग लॉकडाउन के पहले ही पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही सीरियल 'डार्क स्टोरीÓ की शूटिंग जल्द शुरू होगी। अभी तक इसका रिपीट टेलीकॉस्ट चल रहा था। इसमें भी जय की अहम भूमिका है।

... ताकि दूसरा सुशांत सिंह खुदकुशी न करे

बॉलीवुड फेम सुशांत सिंह राजपूत के केस में जय ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत नेपोटिज्म है। मायानगरी में न्यू कमर्स या आउटसाइडर को काम नहीं मिलता। उनके टैलेंट को देखकर भी दरकिनार कर दिया जाता है। सुशांत की तरह ही अभी हजारों युवा हैं, जो नेपोटिज्म का शिकार हैं। सरकार के पास यही समय है, जब इंडस्ट्री से गंदगी को खत्म कर सकती है। ताकि दूसरा सुशांत सिंह यों खुदकुशी न करे।

सभी हीरो बोलते थे, सोचा सही का हीरो बन जाऊं

शहर के शील नगर में रहने वाले जय बचपन से दिखने में काफी सुंदर हैं। सभी उन्हें हीरो कहकर बुलाते थे। कॉलेज में भी वह हीरो के नाम से ही जाने जाते थे। तब उन्होंने सोचा कि क्यों न मैं सचमुच का हीरो बन जाऊं। तब उन्होंने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। एड फिल्में, वेब सिरीज और सीरियल करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर रुख किया। शुरुआत में काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन बाद में रोल मिलना शुरू हुए। जय मैकेनिकल इंजीनियर, मॉडल और एक्टर हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई आइटीएम यूनिवर्सिटी से की। उनके पिता बीएल सेमिल और मदर हाउसवाइफ लक्ष्मी सेमिल हैं।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned