पूर्व मंत्री पवैया के बयान से कांग्रेस में खलबली, बोले- 100 दिन बाद गाडिय़ों पर नहीं दिखेंगे कांग्रेस के झण्डे

पूर्व मंत्री जयभानसिंह पवैया ने सदस्यता अभियान में कहा

By: Gaurav Sen

Published: 07 Jul 2019, 02:16 PM IST

भिण्ड. प्रदेश की कमलनाथ सरकार सिर्फ 100 दिनों की मेहमान है। इसके बाद आपको वाहनोंं पर कांगे्रस के झंडे लगे नजर नहीं आएगे। आज चुनाव करा लिए जाएं तो भाजपा को इतनी सीेटें मिलेंगी कि किसी ने कल्पना नहीं की होगी। यह बात शनिवार को यहां सुभाष तिराहे पर सदस्यता महापर्व के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पूर्व मंत्री जयभानसिंह पवैया ने कही। भाजपा ने स्व. डा.श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती के दिन पूरे प्रदेश में संगठन पर्व सदस्यता महा अभियान की शुरूआत की है। सभी मंडलोंं में पर्व का आयोजन किया गया। शहर में 15 काउंटर लगाकर सदस्यता दी गई।

पवैया ने कहा कि एक मतदान केंद्र पर कम से कम 100 सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। जो आज हमारे साथ नहीं है उन्हें भी अनदेखा नहीं करना है। कल वे भी हमारे साथ होगे। इस अवसर पर सांसद संध्या राय, देवेंद नरवरिया, दीपक भदौरिया भी मंचासीन रहे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने की।

कार्यक्रम मेंं कृष्णकांता तोमर, संजीव कांकर, राजेंद्र शर्मा राजे, कोकसिंह नरवरिया, धमेंद्र सिंह गुर्जर, पूर्व विधायक राकेश शुक्ला,केशवसिह भदौरिया, मनोज कुमार अनंत, अर्पित मुदगल, राधाकृष्ण शर्मा आदि मौजूद रहे। जिले के विभिन्न स्थानों पर सदस्यता दिलवाने के लिए वरिष्ठ नेताओ को जिले से प्रभारी बनाकर भेजा गया था। नगर के 15 नगर केंद्रों पर स्टॉल लगाकर सभी वर्ग के लोगों को सदस्यता दिलाई गई। इन केंद्रों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : BUDGET 2019: जीएसटी से दो फीसदी टीडीएस हटाया जाए, ग्वालियर को मिलें नई ट्रेनें

 

डिप्टी कमांडेट सहित कई लोगों ने ली सदस्यता
दद्दा मैरिज हाउस पर आयोजित सदस्यता पर्व पर पूर्व उच्चशिक्षा मंत्री जयभानसिंह पवैया के सामने बीएसएफ के पूर्व डिप्टी कमांडेट गंगासिंह कुशवाह, डा. शिवकुमार राजौरिया,डा. विश्वनाथ शर्मा, डा. अनिल जैन, डा. मुन्नालाल, बीएसएफ के रिटायर्ड इंसपेक्टर जेडी खान सहित एक दर्जन से अधिक गणमान्य लोगोंं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मुखर्जी की तस्वीर पर किया माल्यापर्ण
गोरमी नगर के मेहगांव रोड स्थित विवेकानंद अकेडमी में भाजपा मंडल गोरमी के सदस्यता अभियान का सांसद भिण्ड दतिया संध्या राय ने शुभारंभ किया। इससे पूर्व बैठक का शुभारंभ पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर पूर्व जिला महामंत्री मायाराम शर्मा, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष केपी सिंह भदौरिया, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया, मंडल अध्यक्ष रमन सिंह भदौरिया, राममिलन शर्मा, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned