scriptजेलर को धमकी, मेरा ट्रांसफर कराया तो जान से मार दूंगा | Jailer threatened in Vicious criminal at morena | Patrika News

जेलर को धमकी, मेरा ट्रांसफर कराया तो जान से मार दूंगा

locationग्वालियरPublished: Nov 20, 2019 02:08:53 pm

Submitted by:

monu sahu

जेल में बंद शातिर अपराधी सोनू तोमर व रिंकू शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज

Jailer threatened in Vicious criminal at morena

जेलर को धमकी, मेरा ट्रांसफर कराया तो जान से मार दूंगा

ग्वालियर। मुरैना जिले के अंबाह उप जेल में बंद शातिर अपराधियों का स्थानांतरण होने पर सुबह जेलर सुनीत शर्मा को जान से मारने की धमकी दी और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। अंबाह पुलिस ने जेलर की रिपोर्ट पर सोनू पुत्र बसंत तोमर निवासी रूअर, रिंकू पुत्र रामशंकर शर्मा निवासी चंादपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अंबाह जेलर ने पुलिस को रिपोर्ट की है कि सुबह 6:15 बजे मैं जेल खुलवाने जेल पर उपस्थित हुआ। जेल खोलने के दौरान प्रहरी रामशंकर कोरकू, प्रशांत, रात ड्यूटी इंचार्ज मनोज गुर्जर, प्रहरी रामप्रताप भदौरिया, ब्रजमोहन राजपूत उपस्थित थे।
सुबह दौड़ लगाने निकला किशोर, रात को मिला का शव, घर में मची चीखपुकार

जेल खुलने के उपरांत हवालाती बंदी सोनू तोमर दौड़ता हुआ मेरी ओर आया और कहने लगा कि तूने हमारा ट्रांसफर कराकर अपने मन की करली अब हम तुझे जान से मार देंगे। गालियां देते हुए कहने लगा कि मुझे सोनू रूअर कहते हैं मैं इस क्षेत्र का गुंडा हूं तुझे जान से मार दूंगा। और मारने हेतुु चप्पल उतारने लगा तभी तैनात स्टाफ ने उसे रोका और अलग किया।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली समीक्षा बैठक, आयुक्त से पूछा सड़कें कैसी सुधरी हैं यह हमें मत बताओ

इतने में सेक्टर दो से हवालाती बंदी ङ्क्षरकू शर्मा मेरी ओर दौड़ता हुआ गाली देते हुए आया तभी उसे सर्किल का ताला डालकर रोका गया। आपात स्थिति को नियंत्रित करने के लिए स्टाफ और अपनी सुरक्षा के लिए अलार्म किया गया। चूंकि दोनों हवालाती बंदी अन्य बंदी को जेल प्रशासन के खिलाफ भड़का रहे थे इसलिए स्थिति को नियंत्रित करने एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दोनों हवालाती सोनू व रिंकू को 14 दिनों के लिए प्रथक कक्ष में रखा गया है।
छह माह पहले हुई थी शादी, पत्नी के सामने ही रोते हुए तोड़ दिया दम

दोनों कैदियों का हो चुका है ट्रांसफर
जेलर ने बताया कि न्यायालय से बंदी रिंकू शर्मा को शहडोल और सोनू तोमर को कटनी जेल के लिए ट्रांसफर किया गया है। इसलिए ये बौखला गए हैं और इसी के चलते मुझ पर हमला किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो