scriptप्री वेडिंग शूट के लिए जयपुर, ओरछा बेस्ट डेस्टिनेशन | Jaipur, Orchha Best Destination for Pre Wedding Shoot | Patrika News

प्री वेडिंग शूट के लिए जयपुर, ओरछा बेस्ट डेस्टिनेशन

locationग्वालियरPublished: Dec 12, 2019 11:26:38 pm

Submitted by:

Harish kushwah

वेडिंग होने तक की जर्नी को हर कोई यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वे भी इंगेजमेंट में इनोवेशन करते हैं, तो कभी रिसेप्शन को थीम बेस्ड बनाना चाहते हैं।

प्री वेडिंग शूट के लिए जयपुर, ओरछा बेस्ट डेस्टिनेशन

प्री वेडिंग शूट के लिए जयपुर, ओरछा बेस्ट डेस्टिनेशन

ग्वालियर. वेडिंग होने तक की जर्नी को हर कोई यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वे भी इंगेजमेंट में इनोवेशन करते हैं, तो कभी रिसेप्शन को थीम बेस्ड बनाना चाहते हैं। शादी को यादगार बनाने के लिए भी प्री-वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड शुरू हुआ था, जिसमें कपल्स आने वाली लाइफ के लिए खूबसूरत लम्हों को फोटोज में कैद करना चाहते हैं। यह सब प्री-वेडिंग के फोटोशूट में नजर आ रहा है। सालों पहले से फ्यूचर कपल्स के बीच प्री-वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड चल रहा है। समय के साथ अब इस ट्रेंड में बड़ा बदलाव नजर आ रहा है। इसके चलते अब कपल्स अब शहर के अलग-अलग लोकेशन के साथ प्रदेश भर के टूरिस्ट प्लेजेस पर जाकर फोटोशूट करवाना पसंद कर रहे हैं।
टूरिस्ट प्लेस हैं पसंदीदा

फोटोशूट के लिए टूरिस्ट प्लेसेज अधिक पसंद किए जा रहे हैं। फोटोग्राफर राम माहेश्वरी ने बताया कि अब लोगों की डिमांड में शहर के अलावा दूसरे शहर भी फोटोशूट के लिए पसंद किए जाते हैं। इसके लिए वे ग्वालियर के साथ ही जयपुर, आगरा, ओरछा, खजुराहो, दिल्ली जाना पसंद कर रहे हैं।
फैमिली गेट टू गेदर भी

इन फोटोशूट के दौरान अब फैमिली गेट टू गेदर भी हो रहा है। दो से तीन दिनों के लिए फैमिली वाले इस तरह के ट्रिप को प्लान कर रहे हैं, ताकि एक दूसरे की फैमिली को अच्छी तरह से समझने का मौका भी मिल सके।
इन जगह पर फोटोशूट

जयपुर

खजुराहो

दिल्ली

ओरछा

आगरा

भोपाल

ग्वालियर में यह फेवरिट स्पॉट्स

ग्वालियर फोर्ट

सूर्य मंदिर

जयविलास पैलेस

बैजाताल

इटालियन गार्डन
चौसठ योगिनी

यू भेड़ाघाट

ट्रेंडिंग वीडियो