scriptबड़ा बयानः ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ | jaivardhan singh comments on jyotiraditya m scindia | Patrika News

बड़ा बयानः ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ

locationग्वालियरPublished: Sep 09, 2021 03:07:56 pm

Submitted by:

Manish Gite

दिग्विजय सिंह के विधायक पुत्र जयवर्धन सिंह ने फिर बोला सिंधिया पर हमला…।

scindia.jpg

ग्वालियर। कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya m scindia) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सिंधिया जी ने बीजेपी से सौदा किया, जिस कारण किसानों का कर्ज माफ नहीं हो पाया। जयवर्धन एक सप्ताह पहले भी ग्वालियर दौरे के वक्त भाजपा और सिंधिया पर हमला बोल चुके हैं।

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh ) ग्वालियर के दौरे पर हैं। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने हाल ही में राजगढ़ में भाजपा की बैठक पर हमला करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के माहौल को देखते हुए भाजपा घबरा रही है। आने वाले समय में बीजेपी का फोकस राजगढ़ की पांचों सीटों पर है। इसी सिलसिले में यह बैठक की गई है।

 

 

जयवर्धन ने कहा कि जब 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रदेश के भूमाफिया, गुंडों पर कमलनाथजी ने कार्रवाई की अभियान चलाया। जैसे ही सरकार बदली तो शिवराज सरकार के दलाल, गुंडे वापस हावी हो गए हैं। महिला वर्ग, आदिवासि, अनूसूचित जाति के लोग, सरकारी कर्मचारी भी हैं, उनके साथ जिस प्रकार से कार्रवाई कर रहे हैं, परेशान कर रहे हैं। जो कर्मचारी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहा है, उनके ऊपर लाठी के साथ कार्रवाई हो रही है। हाल ही में एक शिक्षक भर्ती परीक्षा हुई थी, उनकी नियुक्ति हो चुकी है, लेकिन उन्हें ज्वाइनिंग नहीं दी जा रही है। एक चयनित शिक्षक ने कल परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पिछले 17 माह में भाजपा की तानाशाही के कारण पूरा सिस्टम ठप्प हो गया है। सिर्फ कुछ लोगों के स्वार्थ के लिए ऐसी स्थिति मध्यप्रदेश में बन गई है।

बातचीत: पिता का हाथ मुझ पर रहेगा, लेकिन सोच मेरी चलेगी

और क्या बोले जयवर्धन सिंह

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को राज्यवर्धन ने सलाह दी है कि वे बिजली मैन को उसका काम करने दें, कभी बिजली विभाग का काम करने लग जाते हैं, 96 से ज्यादा कर्मचारी उनके पास हैं, जितने सीएम के पास भी नहीं हैं, बिजली के बिलों में बढ़ोत्तरी हो रही है, उस पर ध्यान दें, जेई औरर बिजली मैन का काम खुद न करें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो