6 घंटे बंद रहीं ग्वालियर की सड़कें, एंबुलेंस तक रोकी

पुलिस ने दोपहर 2 बजे से शहर की कई सड़कों पर यातायात रोकना शुरू कर दिया। राष्ट्रपति के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस ने एक दिन पहले ही जारी कर दी थी एडवाइजरी। लोग होते रहे परेशान।


ग्वालियर। सोमवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जब ग्वालियर आए तो उनके लिए शहर के कई रास्तों पर ट्रैफिक रोक दिया गया। यह ट्रैफिक पूरे 6 घंटे तक रोका गया, जब तक राष्ट्रपति  एयरपोर्ट जाकर दिल्ली के लिए नहीं उड़ गए। इस दौरान पुलिस ने एंबुलेंस तक नहीं निकलने दी। इसके चलते लोग घंटों परेशान होते रहे। 


ऐसे रोका ट्रैफिक
राष्ट्रपति सोमवार को ग्वालियर आए थे। यहां उन्हें नगर निगम के साथ सिंधिया कन्या विद्यालय के स्थापना समारोह मे हिस्सा लेना था। 
इसके लिए पुलिस ने दोपहर 2 बजे से शहर की कई सड़कों पर यातायात रोकना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने एक दिन पहले एडवाइजरी जारी करके लोगों से दोपहर 2 से शाम 7 बजे तक कुछ मार्गों पर नहीं आने के लिए कहा था।
इधर रोका गया ट्रैफिक
राष्ट्रपति के आने के दौरान भिंड रोड, गोला का मंदिर से लेकर जीवाजी क्लब, थाटीपुर सहित आधा दर्जन रास्तों पर बैरीकेट्स लगा दिए। इससे कई रास्तों पर वाहनों का जाम लग गया। वहीं इस दौरान लोग पुलिस व प्रशासन को लोग कोसते हुए नजर आए। 
सुरक्षा के मद्दे नजर कई रास्तों पर पुलिस ने एंबुलेंस तक को नहीं जाने दिया। इससे मरीजों की परेशानी बढ़ गई। बाद में रात 8 बजे के बाद यह ट्रैफिक चालू हुआ, लेकिन इस दौरान पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।



Show More
rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned