scriptसिंधिया के गढ़ में क्या ज्योतिरादित्य पर शिवराज करेंगे सीधा हमला ? | jan Ashirwad Yatra in Gwalior for mp election | Patrika News

सिंधिया के गढ़ में क्या ज्योतिरादित्य पर शिवराज करेंगे सीधा हमला ?

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2018 01:36:11 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

अमित शाह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला नहीं किया था।

bjp

सिंधिया के गढ़ में क्या ज्योतिरादित्य पर शिवराज करेंगे सीधा हमला ?

ग्वालियर. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन कांग्रेस नेता ज्योतरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे। शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर-चंबल अंचल पर फोकस कर रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह ग्वालियर पूर्व, ग्वालियर आैर ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के लिए रथयात्रा कर जनता से वोट की अपील करेंगे। इससे पहले अमित शाह भी ग्वालियर चंबल का दौरा कर चुके हैं। हालांकि इस दौरान अमित शाह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला नहीं किया था। सिंधिया को अमित शाह ने श्रीमंत कहकर संबोधित किया था। जबकि शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला किया था।

क्या शिवराज करेंगे सिंधिया पर सीधा हमला : अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी ग्वालियर यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला करते हैं या फिर नहीं। ग्वालियर-चंबल अंचल पर भाजपा का कोई भी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला करने से बचते नजर आ रहे हैं। वहीं, प्रदेश के दूसरे हिस्सों में ये नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला करते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने झाबुआ में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि शिवराज सिंह चौहान का मुकाबला महाराजा, राजा और उद्योगपतियों से है। अब ऐसे में यह देखना होगा कि क्या शिवराज सिंह चौहान सिंधिया के गढ़ में सिंधिया के खिलाफ सीधा हमला करते हैं या नहीं।
एसपी नवनीत भसीन, एएसपी पंकज पांडे ने मंगलवार को यात्रा के रूट का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को ट्रैफिक व्यवस्था के साथ ही ऊंची इमारतों पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात करने के निर्देश दिए। यात्रा से पहले सड़क किनारे के फुटपाथ से सभी अतिक्रमण हटाने के निर्देश भी दिए। जनआशीर्वाद यात्रा इंदरगंज चौराहे से ऊंट पुल होते हुए दौलतगंज जाएगी। इस दौरान इस रास्ते का ट्रैफिक नदी गेट से छप्पर वाला पुल, अस्पताल रोड से थीम रोड पर डायवर्ट रहेगा। लोहिया बाजार, नया बाजार से आने वाला ट्रैफिक थीम रोड से और हुजरात पुल के रास्ते से आने वाला ट्रैफिक वाया गश्त का ताजिया से राम मंदिर की ओर से निकाला जाएगा। यात्रा दौलतगंज से महाराज बाड़ा की ओर जाने पर गोरखी स्काउट की ओर से आने वाला ट्रैफिक गोरखी स्काउट के पीछे से निकाला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो