script

देह व्यापार कराने वाला निकला जनपद सदस्य, ग्वालियर में सप्लाई होती थी लड़कियां

locationग्वालियरPublished: Jun 10, 2019 02:52:40 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

तीन महीने पहले खोला था गेस्ट हाउस

janpad member run sexracket in gwalior

सेक्स कारोबार का सरगना जनपद सदस्य पकड़ा, बोला रिश्तेदारों ने जमाया था धंधा

ग्वालियर। गेस्ट हाउस की आड़ में सेक्स कारोबार चलाने वाला सरगना बृजेश तोमर पकड़ा गया है, पुलिस के शिकंजे में फंसने पर मास्टरमाइंड ने राजनीतिक रसूख दिखाने की कोशिश भी की। उसने पुलिस को बताया कि वह तो भिड़ौसा, मुरैना जनपद सदस्य है, राजनीति करता है इस धंधे से उसका ताल्लुक नहीं है। लेकिन उसके गुर्गे श्यामू और शैलू को सामने खड़ा किया तो सरगना की बोलती बंद हो गई। दोनों दलालों ने खुलासा किया वह बृजेश के रिश्तेदार हैं।

उसके इशारे पर ही सेक्स का कारोबार चला रहे थे। तीन महीने बृजेश ने इस धंधे को जमाने के लिए गेस्ट हाऊस शुरू किया था। वह भरोसा दिलाता था कि बेधडक़ होकर धंधा करो, कभी पकड़े जाओगे तो वह बचा लेगा। आरोपी बृजेश को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है। उससे पूछा जा रहा है कि सेक्स कारोबार में युवतियों का इंतजाम कहां से किन लोगों के जरिए करता है। उधर गेस्ट हाउस से पकड़ी गईं तीनों कॉलगल्र्स और दलालों को रविवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

घर में आग लगने से 4 महीने की मासूम की हुई मौत, लाखों का सामान भी जला



पुलिस ने बताया बृजेश तोमर निवासी भिडौसा, मुरैना को शनिवार देर रात पकड़ लिया था। उसे पता चल गया था गेस्ट हाउस में सेक्स का धंधा पकड़ा गया है तो वह लग्जरी कार से भागने की फिराक में था। उसे रात को पुलिस ठिकाने से उठा लाई। बचने के लिए आरोपी बृजेश कई कहानियां सुना चुका है। वह सफाई दे रहा है कि सेक्स कारोबार से उसका कोई ताल्लुक नहीं है। वह तो गांव में रहता है।

उसने तो गेस्ट हाऊस खोला था यहां स्टाफ क्या करता था उसे नहीं पता। क्योंकि भिडौसा जनपद सदस्य है। वहां राजनीति करता है। उसमें व्यस्त रहने की वजह से गेस्ट हाउस पर ध्यान नहीं देने का वक्त नहीं था। लेकिन उसकी बातों पर भरोसा नहीं किया जा रहा है। क्योंकि गेस्ट हाउस पर कॉलगल्र्स के साथ पकड़े दोनों दलाल शैलू उर्फ शीलू तोमर और श्यामू उर्फ श्याम सिंह तोमर ने खुलासा किया है कि बृजेश उनका चाचा है।

यह भी पढ़ें

छात्रा को पांच महीने से छेड़ रहे पड़ोसी ने दी बलात्कार की धमकी, 3 घंटे तक टरकाती रही पुलिस



उसने सेक्स कारोबार की प्लानिंग से ही गेस्ट हाउस खोला था। तीनों कॉलगल्र्स से भी उसका संपर्क रहा है। इसके अलावा कई और सेक्स के धंधे से जुड़ी कई और युवतियां भी बृजेश के संपर्क में है। आरोपी बृजेश तोमर के सम्राट गेस्ट हाउस, दीनदयाल नगर में सेक्स कारोबार शनिवार को पकड़ा गया था। दबिश दी तब इंद्रमणिनगर निवासी मुकेश गुर्जर और गदाईपुरा निवासी रवि राठौर दो युवतियों के साथ कमरों में बंद मिले थे जबकि तीसरी युवती ग्राहक के कॉल पर आई थी। तलाशी में तीन मोबाइल फोन भी मिले हैं। पकडी गई युवतियों ने खुलासा किया था एक घंटे के 1600 रुपए लेती हैं। इसमें आधा हिस्सा दलाल लेते हैं।

सरगना से पूछताछ
सेक्स कारोबार के सरगना को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। उससे धंधे से जुडे और लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों को जेल भेजा गया है।
रवि भदौरिया, सीएसपी महाराजपुरा

ट्रेंडिंग वीडियो