script

जीवाजी और म्यूजिक यूनिवर्सिटी की टीम ने जीते खिताब

locationग्वालियरPublished: Jan 12, 2019 06:24:37 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विश्वविद्यालय के नाटक एवं रंगमंच संकाय के छात्र-छात्राओं ने एक बार फि र युवा उत्सव में अपना परचम फहराया।

 Youth festival

Youth festival

ग्वालियर. राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विश्वविद्यालय के नाटक एवं रंगमंच संकाय के छात्र-छात्राओं ने एक बार फि र युवा उत्सव में अपना परचम फहराया। संबलपुर उड़ीसा में होने वाले युवा उत्सव में टीम ने दो विधाओं में भाग लिया और दोनों विधाओं में एकांकी में प्रथम, स्किट में द्वितीय और इंस्टालेशन में प्रथम स्थान प्राप्त किया। दोनों नाटकों का निर्देशन
डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने किया। डॉ. द्विवेदी ने कहा कि यह छात्र-छात्राओं की मेहनत और लगन का परिणाम है, जिसके परिणाम स्वरूप वह निरंतर कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में अपना परचम पहरा रहे हैं।
गायन,मिमिक्री, नृत्य में फस्र्ट प्राइज
मध्यक्षेत्रीय युवा उत्सव ओडिशा के संबलपुर विश्वविद्यालय में 7 से 11 जनवरी तक आयोजित होने वाले युवा उत्सव में जीवाजी विश्वविधालय के सांस्कृतिक दल ने 25 विधाओं में भागेदारी करते हुए एकल गायन, शास्त्रीय गायन, मिमिक्री में प्रथम तथा समूह लोक नृत्य इंस्टॅलेशन कोलाज में तृतीय स्थान प्राप्त कर उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। ये सफ लता प्राप्त दल आगामी फ रवरी में चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय युवा उत्सव में भाग लेगा। उनका कॉम्पीटिशन अन्य कई टीमों के साथ था, जिसमें उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया।
लिटिल मिस, मिस्टर, टीन का ऑडिशन
ग्वालियर. फेम स्टार के लास्ट ऑडिशन 13 जनवरी को दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक सिटी सेंटर स्थित स्टार स्टेप्स पर होने जा रहे हैं। इसमें कैटेगरी 2 से 5 वर्ष, 6 से 8 वर्ष, 9 से 13 वर्ष और 14 से 17 वर्ष रखी गई है। यह प्रतियोगिता जून में दिल्ली में आयोजित की जाएगी, जिसके विजेता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधत्व करेंगे। सिलेक्टेड बच्चों को ग्रूम यूनिवर्स फेमस मीनाक्षी माथुर व रोहित शर्मा करेंगे।
लिटिल मिस, मिस्टर, टीन का ऑडिशन कल
ग्वालियर फेम स्टार के लास्ट ऑडिशन १३ जनवरी को दोपहर १२ से शाम ४ बजे तक सिटी सेंटर स्थित स्टार स्टेप्स पर होने जा रहे हैं। इसमें कैटेगरी 2 से 5 वर्ष, 6 से 8 वर्ष, 9 से 13 वर्ष और 14 से 17 वर्ष रखी गई है। यह प्रतियोगिता जून में दिल्ली में आयोजित की जाएगी, जिसके विजेता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधत्व करेंगे। सिलेक्टेड बच्चों को ग्रूम यूनिवर्स फेमस मीनाक्षी माथुर व रोहित शर्मा करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो