scriptराजेन्द्र सिंह की जांच शून्य,कॉलेजों में निरीक्षण व ठेकेदारी फर्म की गड़बड़ी के लिए टीम गठित | jiwaji university ec meeting 2021 | Patrika News

राजेन्द्र सिंह की जांच शून्य,कॉलेजों में निरीक्षण व ठेकेदारी फर्म की गड़बड़ी के लिए टीम गठित

locationग्वालियरPublished: Dec 30, 2021 11:23:05 pm

Submitted by:

monu sahu

विवि में तैयार होंगे ऑनलाइन क्लासरूम
विवि में हुई कार्यपरिषद बैठक में हुए कई निर्णय

jiwaji university ec meeting 2021

राजेन्द्र सिंह की जांच शून्य,कॉलेजों में निरीक्षण व ठेकेदारी फर्म की गड़बड़ी के लिए टीम गठित

ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय में बुधवार को कार्यपरिषद सदस्यों की बैठक में बीएससी नर्सिंगकांड की रिपोर्ट सर्वजनिक करने,शर्मा सिक्योरिटी द्वारा गड़बड़ी के बाद जांच के लिए टीम गठित,राजेन्द्र सिंह की जांच शून्य व विवि में ऑनलाइन क्लासरूम तैयार करने सहित कई निर्णय पास किए गए। जेयू कार्यपरिषद की बैठक दोपहर साढ़े 12 बजे टण्डन कक्ष में हुई। बैठक की अध्यक्षता कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी ने की।
बैठक वित्त नियंत्रक सगीरा सिद्धकी का मामला उठाते हुए कार्यपरिषद सदस्यों ने वित्त नियंत्रक से जवाब मांगा है कि किस नियम के तहत फायनेंस कंट्रोलर ने वाहन, आवास का उपयोग और आउटसोर्स कर्मचारियों को अपने घर के निजी कार्यों पर रखा गया है। सुरक्षा व सफाई का कार्य संभालने वाली मैसर्स शर्मा सिक्योरिटी ने बिना अनुमति लिए ही कर्मचारी बढ़ा दिए हैं और उनके पीएफ में भी गड़बड़ी की है इसका जवाब दिया जाए।
पूर्व कुलपति शुक्ला के कार्याकाल में निर्माणों की जांच शुरू करने व विवि के क्रीड़ा विभाग के पूर्व निदेशक डॉ.राजेन्द्र सिंह पर लगे वित्तीय अनियमिताओं को नकारते हुए राजेन्द्र को क्लीन चिट प्रदान कर प्रकरण को नस्तीबद्ध करने की सहमति दी। बैठक में कुलसचिव डॉ.सुशील मंडेरिया, प्रो. मुकुल तेलंग,एमआर कौशल,अनूप अग्रवाल,मनेंद्र सोलंकी,डॉ.शिवेन्द्र सिंह राठौड़ व संगीता चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।
बैठक में यह हुए निर्णय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो