scriptपुलिस भर्ती में शामिल होने पिस्टल लेकर जा रहे युवक पकड़े | Join police recruitment Youth caught carrying pistol | Patrika News

पुलिस भर्ती में शामिल होने पिस्टल लेकर जा रहे युवक पकड़े

locationग्वालियरPublished: Mar 13, 2021 01:12:28 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

– ढाबे से अवैध पिस्टल सहित तीन गिरफ्तार- खाना खाते समय बैग से गिरी पिस्टल- अलीगढ़ से इंदौर जा रहे थे पुलिस भर्ती देखने

0_6.png

ग्वालियर. अलीगढ़ से इंदौर में पुलिस भर्ती देखने जा रहे तीन युवकों से अवैध पिस्टल बरामद हुई है। तीनों युवक ग्वालियर के बहोड़ापुर में एक ढाबे पर खाना खाने रुके थे। खाना खाने के बाद जैसे ही युवक ने बैग से सामान निकाला तभी अचानक पिस्टल नीचे गिर गई।

युवकों के पास पिस्टल होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया। पूछताछ में पता चला है कि युवक इंदौर पुलिस भर्ती देखने जा रहे थे। युवकों के पास पिस्टल का लाइसेंस नहीं मिला है यह किसी से अवैध ढंग से खरीदी बताई जा रही है। तीनों युवकों के खिलाफ बहोड़ापुर ताने में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ढाबे पर पिस्टल के साथ तीन युवकों के खाना खाने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों की तलासी ली गई। बैग की तलाशी में एक देशी पिस्टल मिली थी। पुलिस ने तीनों युवकों को थाने लाकर पूछताछ शुरु कर दी। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी युवक सुनील सिंह जाट, दुर्गेश कुमार सिंह जाट और इमरान खान अलीगढ़ के रहने वाले हैं। पिस्टल को अलीगढ़ से ही अवैध तरीके से खरीदा गया बताया जा रहा है।

इंदौर में कोई पुलिस भर्ती नहीं
पुलिस की पूछताछ में युवकों इंदौर में पुलिस भर्ती में शामिल होना बता रहे हैं। खाश बात यह है कि इंदौर में कोई पुलिस भर्ती नहीं है। एसे में ये युवक पुलिस को गुमराह कर रहे हैं। पुलिस अब इन तीनों का रिकॉर्ड तलाशने में जुट गई है जिससे पता चल सके कि आखिर ये तीनों किस मकसद से शहर में आये थे।पिस्टल के बारे में युवकों का कहना है कि अलीगढ़ में अवैध पिस्टल रखना एक आम बात है। इसलिये उनके पास पहले से ही पिस्टल है जो गलती से कपड़ों के साथ बैग में आ गई थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zwuhk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो