जोश, जज्बा और जुनून: ट्राइसिकिल पर भरतनाट्यम, बैसाखी पर किया डांस

लायंस डिस्ट्रिक्ट के सर्विस वीक के तहत कार्यक्रम

By: Mahesh Gupta

Published: 08 Oct 2021, 03:36 PM IST

कौन कहता है आसमां पर सुराख हो नहीं सकता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों... इस कहावत को चरितार्थ किया मंच पर अपनी प्रतिभा दिखा रहे दिव्यांगों ने, जो ठीक से चल नहीं सकते, लेकिन इरादे रखते हैं समुद्र लांघने के। उन्होंने डांस और मॉडलिंग कर एक के बाद एक प्रस्तुति देकर ऐसा समां बांधा कि लोग तालियां बजाते ही रह गए। मौका था लायंस सर्विस वीक कल्याणम के अंतर्गत लायंस क्लब समर्पण की ओर से आयोजित फैशन एंड टैलेंट शो का। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुनील गोयल एवं विशिष्ट अतिथि नगर निगम कमिश्नर किशोर कान्याल, सर्विस वीक चेयरमैन दीपक पमनानी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की रूपरेखा फाउंडर प्रेसीडेंट साधना सांडिल्य ने रखी। अध्यक्षता पलक चौहान ने की।


चेतन ने ट्राई साइकिल पर दी भरतनाट्यम की प्रस्तुति
दिव्यांग चेतन ने ट्राई साइकिल पर भरतनाट्यम की शानदार प्रस्तुति देकर हर एक को हैरत में डाल दिया। चेतन फराह खान के टैलेंट शो में भी अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं। साथ ही इंटरनेशनल डांसर भी है। दिव्यांग अहमद रजा ने डांस कर हर का दिल जीत लिया। अहमद के हाथ नहीं हैं। वह डांस के साथ ही मॉडलिंग भी करते हैं। क्रिकेटर ललित पाठक ने मॉडलिंग की तो शशांक गुप्ता ने भी अपना टैलेंट दिखाया। प्रियंबदा ने बैसाखी पर डांस किया।

इन्होंने रैम्प पर बिखेरे जलवे
कार्यक्रम में फैशन के जलवे भी खूब देखने को मिले। दिव्यांग कमलेश, प्रिया, प्रिया, करिश्मा, यश, योगेश, दक्ष, हाफिज ने रैम्प पर मॉडलिंग कर खूब तालियां बटोरीं। अतिथियों द्वारा सभी दिव्यांगों को प्रोत्साहित एवं सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में शहर एवं बाहर के दिव्यांगों ने पार्टिसिपेट किया।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned