scriptएसडीएम के बंगले में रहता था जज पर हमला करने वाला बदमाश | Judge attacker Lived in SDM bungalow | Patrika News

एसडीएम के बंगले में रहता था जज पर हमला करने वाला बदमाश

locationग्वालियरPublished: Mar 30, 2021 04:19:44 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

– पुलिस की जांच में हुआ खुलासा – सरकारी मकान में अवैध तरीके से रहता था आरोपी – एक आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलास जारी- एसडीएम के नाम निकले दो-दो बंगले

gwalior_police.jpg

ग्वालियर. शहर के ठाटीपुर इलाके में हुई जज के साथ हुई सनसनीखेज वारदात में पुलिस के हाथ एक आरोपी लग गया है। पूछताछ में पता चला कि जज पर हमला करने वालों में एक आरोपी एसडीएम के बंगले में रहता था। देशभर में सुर्खियों में रहा इस पूरे हाइप्रोफाइल मामले में पुलिस पर दबाब है और आरोपियों ककी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सबसे पहला सबूत स्कॉर्पियों गाड़ी का मिला था इसी के नंबर के आधार पर जज पर हमला करने वाले युवकों की पहचान हुई है।

दरअसल दर्पण कॉलोनी में दो दिन पहले देर शाम घर के बाह टहल रहे जज सचिन जैन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। हमलावर स्कॉर्पियों में सवार होकर आये थे और उन्होंने कट्टे के बट और चाकू से हमला कर जज की सोने की चेन भी छीन ली थी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि एक आरोपी डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा के नाम से अलॉट बंगले में रहता था उसली से मिलकर सभी हमलावर लौट रहे थे।

ये आरोपी है फरार
घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ अभई केवल एक आरोपी लगा है अन्य सभी आरोपी जिनमें धर्मेन्द्र गौतम, अभिषेक दुबे, सुधीर कमरिया, शिवम यादव, उत्कर्ष शुक्ला, कुलदीप फरार हैं। जिस गाड़ी का वारदात में इस्तेमाल किया गया था वह सुधीर कमरिया के नाम पर रजिस्टर्ड है।

स्कार्पियो से आए थे बदमाश

मजिस्ट्रेट पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरु की। मजिस्ट्रेट के मुताबिक बदमाशों की गाड़ी का नंबर MP32 BC-0411 था जो कि सुधीर कमरिया निवासी बुंदेला कॉलोनी दतिया के नाम पर रजिस्टर्ड है। मजिस्ट्रेट ने पुलिस को ये भी बताया है कि जाते जाते बदमाशों में से एक ने ये भी कहा था कि तुम जानते नहीं हो मैं सुधीर कमरिया हूं। पुलिस ने मजिस्ट्रट की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार सवार युवकों की तलाश शुरु कर दी थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80a75b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो