सिंधिया का एलान कहा- युद्ध का मतलब युद्ध, मंत्रीजी अब आप ऑर्डर निकालिए

सिंधिया कमलनाथ सरकार के खिलाफ लगातार हमला बोल रहे हैं।

ग्वालियर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बार मंच से मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट से कहा- मंत्री जी आपने जो नारे दिए हैं वो नारे नहीं रहने चाहिए। शुद्ध के लिए युद्ध का मतलब है कि फिर युद्ध होना चाहिए। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने मिलावट के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए कहा था किस, जब तक रहेगा सिलावट नहीं होगी मिलावट और शुद्ध के लिए युद्ध। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दौरे पर हैं। सिंधिया इन दिनों मध्यप्रदेश में सक्रिय हैं और लगातार मध्यप्रदेश के दौरे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सिंधिया के बोलते ही चंद घंटों में महल बन गया यह खण्डहर मकान, ज्योतिरादित्य के इस रूप के सब हुए कायल

खाध पदार्थो को लेकर शुद्धता की जंग अब जल्द ही और अधिक तेज नजर आएगी। इसके लिए ग्वालियर में सोमवार को अत्याधुनिक फूड एंड ड्रग टेस्टिंग लैब का भूमिपूजन कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के दो कैबीनेट मंत्रियों के साथ किया। लैब के भूमि पूजन के दौरान पूर्व कें्रदीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई तो होती है,लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया जाता है। सिंधिया ने मंच से कहा सुन लो स्वास्थ्य मंत्री जी बिना आपकी जानकारी के किसी को छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : सिंधिया रियासत में ऐसे किया जाता है दिवाली का सेलिब्रेशन, ऐसा चमकता है ग्वालियर

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को सिंधिया ने कहा किसी भी मिलावटखोर को बख्शा नहीं जाना चाहिए। करीब पांच करोड़ की लागत से यह लैब ग्राम मेहरा न्यू आरटीओ ऑफिस के पीछे बनाई जाएगी। इसके निर्माण की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश गृह निर्माण मण्डल को दी गई है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिला 'दस्यु सम्राट' मलखान सिंह का साथ, CM कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान

यह फूड लैब तीन मंजिला होगी। लैब के इस भूमि पूजन कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने की। इसके अलाव विशिष्ट अतिथि के रूप में महिला एवं बाल विकास मत्री इमरती देवी ,मंत्री प्रद्धुम् न सिंह तोमर, विधायक मुन्नालाल गोयल, प्रवीण पाठक और मदन कुशवाह मौजूद रहे।

खेल के टिप्स देने के बहाने घर ले जाकर छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned