scriptसिंधिया ने कोलारस चुनाव को लेकर किया यह खुलासा, CM शिवराज सिंह के उड़ा देगी होश | Jyotiraditya Scindia big statement on Shivraj singh Political News | Patrika News

सिंधिया ने कोलारस चुनाव को लेकर किया यह खुलासा, CM शिवराज सिंह के उड़ा देगी होश

locationग्वालियरPublished: Jan 28, 2018 05:52:13 pm

Submitted by:

monu sahu

जिस कागज के टुकड़े पर मैंने शिवपुरी मेडीकल कॉलेज की स्वीकृति दिलवाई थी,

scindia

scindia

ग्वालियर। शिवपुरी के कोलारस का उपचुनाव सच्चाई व झूठ का चुनाव है। मुझे खुशी है कि साढ़े तीन साल बाद खुद मुख्यमंत्री कागज का टुकड़ा लेकर कोलारस व मुंगावली में घूम रहे हैं। यह बात गुरुवार को पत्रिका से चर्चा करते हुए क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। सिंधिया ने कहा कि जिस कागज के टुकड़े पर मैंने शिवपुरी मेडीकल कॉलेज की स्वीकृति दिलवाई थी, तब स्वयं मुख्यमंत्री ने कहा था कि कागज के टुकड़े पर संस्था की स्वीकृति नहीं दी जाती।
यह भी पढ़ें

350 साल पुराना किला जिसके दरवाजे से आज भी टपकता हैं खून!,पढि़ए किले की अनसुनी कहानी



तब मैंने कहा था कि संविधान भी हमारे बाबा साहेब अम्बेडकर ने कागज के टुकड़े पर ही लिखा था। आज मुझे खुशी है कि साढ़े तीन साल बाद स्वयं मुख्यमंत्री कागज के टुकड़े को लेकर कोलारस व मुंगावली में घूम रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने सिंधिया को लेकर कही ऐसी बात,चुनाव में पड़ सकती है भारी,देखें वीडियो



आचार संहिता से पूर्व कोलारस क्षेत्र में की गई घोषणाओं व भूमिपूजन से जो माहौल बनाया गया, उसके जवाब में सिंधिया ने कहा कि 24 फरवरी को दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।
यह भी पढ़ें

शादी के 9 महीने बाद ही युवक ने जमीन पर रगड़वाई पत्नी की नाक फिर की यह मांग

कोलारस से महेंद्र सिंह यादव को मिला टिकट
कोलारस विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए कांगे्रस ने शनिवार को प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी,जबकि भाजपा में अभी मंथन चल रहा है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : बेटा भगा ले गया पड़ोसी की बेटी,पिता की दिनदहाड़े पीट-पीटकर कर दी हत्या

कांग्रेस ने कोलारस से महेंद्र सिंह यादव को चुनाव मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। कोलारस से देवेंद्र जैन व वीरेंद्र रघुवंशी के नाम पर विचार चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो