scriptjyotiraditya scindia gwalior visit 8-9 november | ग्वालियर पहुंचते ही सिंधिया डेंगू के आंकड़ों से हुए चिंतित, अधिकारियों को दिए यह निर्देश | Patrika News

ग्वालियर पहुंचते ही सिंधिया डेंगू के आंकड़ों से हुए चिंतित, अधिकारियों को दिए यह निर्देश

jyotiraditya scindia- दो दिनों के दौरे पर अपने घर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कई कार्यक्रमों में हैं व्यस्त...।

ग्वालियर

Updated: November 08, 2021 05:31:44 pm

ग्वालियर। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। सिंधिया बढ़ते डेंगू के आंकड़ों के आंकड़ों से चिंतित दिखाई दिए। उन्होंने अधिकारियों को शहर में फॉगिंग बढ़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान सिंधिया का कई जगह स्वागत किया गया।

scindia.jpg

नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वे आज ही दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात की। सिंधिया महाराज बाड़े पर हुए अग्निकांड में घायल व्यक्तियों से मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव के स्वास्थ्य का हालचाल जानने भी उनके घर गए। सिंधिया संत कृपाल सिंह के आश्रम भी गए और वहां मत्था टेका।

विकास जनसेवा मेरी प्राथमिकता

इस दौरान मीडिया से चर्चा में सिंधिया ने कहा कि विकास और जनसेवा ही मेरी प्राथमिकता है। यह दौरा भी इसी लिए है। सिंधिया ने शहर में बढ़ते डेंगू के मरीजों पर चिंता जाहिर की और अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने शहर में फॉगिंग बढ़ाने के निर्देश दिए।

देश का प्रमुख शहर बनेगा ग्वालियर

सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर की आन, बान और शान बढ़ाने का हमारा संकल्प है। हम इस शहर को ऐसा बनाएंगे जिससे यह देश के प्रमुख शहरों में गिना जाएगा। सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर के एयरपोर्ट का विस्तार, रेलवे स्टेशन विस्तार आदि की योजनाओं पर कार्य प्रगति पर है। शहर की सफाई व्यवस्था, सड़क, स्ट्रीट लाइट पर भी काम लगातार हो रहा है।

सभी से वैक्सीनेशन की अपील

इस बीच सिंधिया ने सभी से वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने की भी अपील की। सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में टीकाकरण की दिशा में 100 करोड़ के डोज का लक्ष्य हासिल करने के बाद हर घर दस्तक (#HarGharDastak) महाअभियान चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत ग्वालियर में टीकाकरण के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित कर हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स से मुलाकात की।

यह भी है खास

सिंधिया अपने दो दिवसीय दौरे में सोमवार को केंद्रीय सूचना आयुक्त उदय माहुरकर को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित करेंगे। इसके अलावा दिवाली मिलन समारोह में भी जाएंगे। 9 नवंबर को सिंधिया सुबह 9 बजे ग्वालियर कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। 10.30 बजे शीतला माता मंदिर जाएंगे। वहीं 11.15 बजे शिवपुरी लिंक रोड पर दर्शन सिंह कुशवाह के होटल का शुभारंभ करने जाएंगे। सिंधिया 11.45 बजे आइपीएस कालेज शिवपुरी लिंक रोड पर ब्राह्मण समाज के दिवाली मिलन समारोह में शमिल होंगे। इसके बाद सिंधिया मुरैना जिले केजौरान में स्थित गांधी आश्रम जाएंगे, जहां गांधीवादी सुब्बाराव को श्रद्धांजलि देंगे। सिंधिया शाम 5.30 बजे आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे जहां से गतिमान एक्सप्रेस से हजरद निजामुद्दीन चले जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानरेलवे भर्ती 2022: रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू के जरिए हो रही भर्तीओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग मेंCORONA New Guide Line: वीकेंड कर्फ्यू को किया खत्म, मॉल भी अब रात 10 बजे तक खुलेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.