सिंधिया के 'महल' तक पहुंच गया कोरोना का साया, सिंधिया के पीए निकले कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर के महल भी आ चुके हैं सिंधिया के पीए, अब घर में क्वारंटीन होकर करा रहे इलाज...।

By: monu sahu

Updated: 07 Jul 2020, 02:02 PM IST

ग्वालियर। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा के कोरोना संक्रमित होने के बाद से भोपाल से लेकर ग्वालियर तक हड़कंप मचा हुआ है। वे पिछले दिनों भोपाल में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए थे और ग्वालियर स्थित सिंधिया के महल में भी 3 जुलाई को आए थे।

02 जुलाई-2020 को प्रदेश भाजपा सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भोपाल गए थे। एक दिन भोपाल रहने के बाद वे लौट आए थे, यहां आने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी और सोमवार देर रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मिश्र फिलहाल अपने गांधी नगर घर में ही क्वारंटीन होकर इलाज करा रहे हैं। पीए अनिल मिश्रा एक जुलाई को भोपाल थे और तीन जुलाई को ग्वालियर लौट आए थे। इस दौरान वे भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित वर्चुअल रैली के दौरान कई नेताओं के सपंर्क में आए थे, साथ ही सीएम हाउस में ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व विधायकों से चर्चा के दौरान भी उपस्थित थे।

वे भोपाल में लोगों के संपर्क में आने के कारण कोरोना संक्रमित हुए हैं। तीन जुलाई को ग्वालियर से लौटने के बाद वे एक दिन के लिए सिंधिया महल के कार्यालय में भी आए थे।

jyotiraditya scindia pa corona positive in gwalior

लेकिन तबीयत खराब होने की जानकारी उन्होंने सिंधिया को दी इसके बाद उन्होंने घर पर आराम करने के लिए कहा था, उसके बाद से वे कार्यालय नहीं आए। तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने निजी डॉक्टर से जांच कराई, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका टेस्ट किया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनका घर पर ही इलाज चल रहा है। सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा के पॉजिटिव आने के बाद सिंधिया महल में हंडकंप मच गया है क्योंकि वे एक दिन के लिए ऑफिस आए थे और लोगों से भी मुलाकात की थी।

coronavirus Coronavirus in india
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned