तीन चौके लगाकर क्लीन बोल्ड हुए उड्डयन मंत्री सिंधिया , बोले- मजा आ गया, देखें VIDEO

jyotiraditya scindia: दो दिनों के लिए ग्वालियर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेला क्रिकेट...।

By: Manish Gite

Updated: 14 Oct 2021, 04:52 PM IST

ग्वालियर। अपने शहर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग मूड में नजर आए। वे अपने पिता की तरह क्रिकेट पिच पर उतरे और जमकर चौके भी मारे। इस दौरान वे एक रिटायर आइएएस अफसर की बॉल को समझ नहीं पाए और वे क्लीन बोल्ड हो गए। बाद में सिंधिया बोले- आज मजा आ गया।

 

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को MITS संस्थान में क्रिकेट ग्राउंड का उद्घाटन कर रहे थे। तभी उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने बेट मंगवा लिया। इस दौरान उन्होंने पूरे दो ओवर बैटिंग की। इस दौरान उन्होंने तीन चौके लगाए, लेकिन एक सेवानिवृत्त आइएएस अफसर प्रशांत मेहता की बॉल को वे समझ नहीं पाए और मिडिल स्टंप में बॉल घुस गई। क्रिकेट खेलकर सिंधिया ने कहा कि मजा आ गया भाई। फिट इंडिया मूवमेंट हमारी सरकार की योजना है। नौजवानों की तरह खेलने से हमें ऊर्जा मिलती है। जल्द ही इसी ग्राउंड पर एक मैच खेलेंगे।

 

सिंधिया ने 2 ओवर खेले। पहली तीन बॉल तो आसपास से गुजर गई। इसके बाद बॉल को बल्ले पर लगते ही एक के बाद एक तीन चौके जमा दिए। तीन चौके मारने के बाद सेवानिवृत्त IAS अफसर प्रशांत मेहता बॉलिंग कर रहे थे। उन्होंने बॉलिंग की और सिंधिया उस बॉल पर शॉट मारने से चूक गए और बॉल सीधे मिडिल स्टंप में घुस गई। वे क्लीन बोल्ड हो गए। इस दौरान प्रशांत मेहता ने भी क्रिकेट खेला और शॉट भी लगाए।

 

कौन है प्रशांत मेहता

प्रशांत मेहता सिंधिया परिवार के बेहद खास माने जाते हैं। हाल ही में दिल्ली से ग्वालियर ट्रेन से आने के दौरान प्रशांत मेहता चर्चाओं में आ गए थे। उनका वीडियो वायरल हो गया था। वे ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन के मुखिया भी रह चुके हैं। आगरा कैंट स्टेशन पर चेन पुलिंग करने को लेकर वह आरपीएफ स्टाफ को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गए थे।

Jyotiraditya Scindia
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned