scriptसिंधिया ने सभा में बोला कुछ ऐसा, भाजपा के खेमें में मची जोरदार हलचल, देखें VIDEO | jyotiraditya scindia political move | Patrika News

सिंधिया ने सभा में बोला कुछ ऐसा, भाजपा के खेमें में मची जोरदार हलचल, देखें VIDEO

locationग्वालियरPublished: Oct 13, 2018 08:55:07 am

Submitted by:

Gaurav Sen

सिंधिया ने सभा में बोला कुछ ऐसा, भाजपा के खेमें में मची जोरदार हलचल, देखें

jyotiraditya scindia

सिंधिया ने सभा में बोला कुछ ऐसा, भाजपा के खेमें में मची जोरदार हलचल, देखें

ग्वालियर। ग्वालियर-चंबल संभाग की सभी 34 विधानसभा सीटों से परिवर्तन का आगाज करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 15 को ग्वालियर आएंगे। उनका ग्वालियर में होने वाला रोड शो तथा ग्वालियर-चंबल संभाग में होने वाली सभाएं ऐतिहासिक होना चाहिए, परिवर्तन की गूंज ग्वालियर से पूरे प्रदेश में सुनाई देनी चाहिए। कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उत्सव वाटिका में रोड शो की तैयारियों को लेकर बैठक में यह बात कार्यकर्ताओं से कही।

कील ठोक रहा हूं
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 12 से 13 तक मैं आपके लिए उपलब्ध हूं। रात को 12 बजे भी कहीं कील ठोकने की जरूरत हो तो मैं तैयार हूं। वैसे भी पूरे प्रदेश में कील ठोक रहा हूं।

नेता-कार्यकर्ता में अंतर नहीं
सिंधिया ने कहा कि कार्यकर्ता स्वयं ही अपनी जिम्मेदारी तय करे। नेता और कार्यकर्ता में कोई अंतर नहीं होना चाहिए। दोनों को मेहनत करनी है। इस रोड शो में एक-एक द्वार पर किसकी जिम्मेदारी है, उसे उसी जिम्मेदारी से कार्य करना है। सारी व्यवस्थाएं बिल्कुल चाक चौबंद होना चाहिए।


सभी से मिले सिंधिया
सिंधिया ने 7 मिनट के भाषण के बाद कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की और उन्हें दिशा निर्देश दिए। इस दौरान जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, प्रदेश सचिव सुनील शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


श्योपुर से शुरू होकर अभियान जावरा में रुकेगा
उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक श्योपुर से प्रारंभ होने वाला चुनावी अभियान जावरा में जाकर
रुकेगा। राहुल गांधी ग्वालियर से दतिया जाएंगे, फिर डबरा होते हुए ग्वालियर में शाम 4.30 बजे रोड शो करेंगे।
दूसरे दिन वह श्योपुर, सबलगढ़ जाकर फिर ग्वालियर आएंगे। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के साथ हमें
विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से 34 तक में कांग्रेस का झंडा फहराना है।

बुलाया मंच पर
सिंधिया पौने बारह बजे जैसे ही मंच पर आए, उन्होंने सबसे पहले सामने बैठे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव से कहा कि वह मंच पर आएं। उनके अलावा पूर्व सांसद रामसेवक सिंह को भी मंच पर बुलाया।
jyotiraditya scindia political move

तब खुलेगा आगे का मार्ग
सिंधिया ने कहा उनके पास कार्यकर्ता की सूची है। किसे क्या जिम्मेदारी दी है, रोड शो में वह कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन देखेंगे, उसी पर उन्हें आगे जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो