scriptसिंधिया द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक बुलाने का मामला गर्माया, राज्यपाल ने दिए जांच के आदेश | Jyotiraditya Scindia taken by administration meeting matter in gwalior | Patrika News

सिंधिया द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक बुलाने का मामला गर्माया, राज्यपाल ने दिए जांच के आदेश

locationग्वालियरPublished: Jan 02, 2020 03:29:51 pm

Submitted by:

monu sahu

मामला सिंधिया द्वारा ली गई प्रशासन की बैठक का

mp congress

mp congress

ग्वालियर। कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा बीते वर्ष ली गई प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक के खिलाफ की गई शिकायत पर राज्यपाल ने अपर मुख्य सचिव को कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। एडवोकेट अवधेश सिंह तोमर ने कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जयविलास पैलेस में तथा कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों की बैठक लिए जाने पर आपत्ति जताते हुए इसे नियम विरुद्ध बताकर राज्यपाल को शिकायत की थी। इस शिकायत पर राज्यपाल ने अपर मुख्य सचिव को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। तोमर का कहना है कि सिंधिया ने बिना किसी संवैधानिक पद पर रहते हुए प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर दबाव डालने का कार्य किया है।
लोकसभा चुनाव में मिली हार
यहां बता दें कि वर्ष 2018 लोकससभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से अपने ही समर्थक और बाद में भाजपा में शामिल हुए प्रत्याशी डॉ. केपी यादव से चुनाव हार गए थे। इस चुनाव में सिंधिया को करीब सवा लाख मतों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही सिंधिया पर वर्तमान में कोई पद भी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो