script

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली समीक्षा बैठक, आयुक्त से पूछा सड़कें कैसी सुधरी हैं यह हमें मत बताओ

locationग्वालियरPublished: Nov 20, 2019 12:51:25 pm

Submitted by:

monu sahu

कलेक्ट्रेट पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बैठक शुरू होने से पहले मीडिया को किया बाहर

Jyotiraditya Scindia takes review meeting in gwalior

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली समीक्षा बैठक, आयुक्त से पूछा सड़कें कैसी सुधरी हैं यह हमें मत बताओ

ग्वालियर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार की सुबह ग्वालियर पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यकताओं और सिंधिया समर्थक मंत्री ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां समीक्षा बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता सिंधिया कर रहे हैं। बैठक में सिंधिया ने सबसे पहले शहर की सड़कों को लेकर जानकारी मांगी। इस मुद्दे पर नगर निगम आयुक्त माकिन ने कहा कि मरम्मत करा दी गई है। इस पर सिंधिया ने सीधे तौर पर कहा है कि सड़कें कैसी सुधरी हैं यह हमें मत बताओ, पहले ही मजबूत क्यों नहीं बनी।
अगर गुणवत्ता बेहतर होती तो मरम्मत की जरूरत नहीं रहती। कचरा प्रबन्धन पर सिंधिया ने कहा है कि प्रयास और बेहतर करें। बैठक में कैबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर,इमरती देवी मौजूद,विधायक मुन्नालाल गोयल, विधायक प्रवीण पाठक भी मौजूद रहे। बता दें कि यह बैठक 1651 करोड़ के पुराने कामों सहित कुल 5 हजार करोड़ के शहर विकास के प्रोजेक्ट्स को लेकर हो रही है। बैठक में खास बात यह रही कि बैठक लेने से पहले मीडिया को अंदर नहीं जाने दिया गया। बैठक में ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर और विधायक भारत सिंह कुशवाह शामिल नहीं हुए।
सिंधिया ने सफाई पर की थी ताऱीफ

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में प्रद्युमन सिंह तोमर के सफाई अभियान को लेकर ट्विटर पर ताऱीप ककते हुए उनका एक वीडियो भी शेयर किया था। बता दें कि मंत्री तोमर इन दिनों अपने सफाई अभियान को लेकर चर्चा में हैं उन्होंने नालों में भी उतरकर सफाई की है।
नाथूराम की पूजा गलत

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ग्वालियर में नाथूराम गोडसे की पूजा का मामला निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस देश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे की पूजा नहीं की जानी चाहिए। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि संगठन को मजबूत करने के जरूरत है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस समय कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की जरूरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो