scriptसांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले मैं दूसरे की कुर्सी पर नहीं बैठता,देखें वीडियो | Jyotiraditya Scindia talk to dr i do not sit on other chair | Patrika News

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले मैं दूसरे की कुर्सी पर नहीं बैठता,देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Jan 07, 2019 04:21:53 pm

Submitted by:

monu sahu

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले मैं दूसरे की कुर्सी पर नहीं बैठता,देखें वीडियो

scindia

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले मैं दूसरे की कुर्सी पर नहीं बैठता,देखें वीडियो

ग्वालियर। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार शिवपुरी आए सिंधिया ने रविवार को एनटीपीसी कॉलेज मेडिकल कॉलेज पहुंचे और स्थिति को फोटोग्राफ व नक्शे में समझा। इससे पहले शिवपुरी मेडिकल कॉलेज को देखने पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. इला गुजरिया ने अपनी कुर्सी पर सांसद को बैठने का आग्रह किया तो सिंधिया बोले मैं किसी दूसरे की कुर्सी पर नहीं बैठता यह आपकी कुर्सी है। तत्पश्चात उन्होंने कलेक्ट्रेट में विभिन्न प्रोजेक्टों की समीक्षा करते हुए सभी को समयावधि में पूरा करने के निर्देश दिए।
महत्वपूर्ण बात यह है कि मेडिकल कॉलेज भर्ती में हुए घोटाले पर जो जवाब सांसद सिंधिया ने दिया, उससे यह स्पष्ट हो गया कि मेडिकल कॉलेज के जिम्मेदारों ने उन्हें भ्रमित कर दिया। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार शिवपुरी आए पूर्व केंद्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का रविवार को कांग्रेस नेताओं ने भव्य स्वागत किया। दोपहर लगभग 2 बजे सिंधिया एनटीपीसी कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने कॉलेज बना रहे जिम्मेदारों से नक्शे व फोटोग्राफ के माध्यम से अपडेट लिया।
यहां बताया गया कि जून में कॉलेज पूर्ण हो जाएगा, तथा जुलाई से कक्षाएं लग सकेंगी। इसके बाद सिंधिया मेडिकल कॉलेज पहुंचे और यहां भी उन्होंने नक्शे को देखकर जब कॉलेज की पूर्णता की डेटलाइन मांगी तो पीआईयू के ईई सीपी वर्मा ने कहा कि फरवरी में इसे पूरा कर देंगे।
चार्टर प्लेन से रवाना हुए भोपाल
प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना बहुमत साबित करना है और इसके लिए होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए सांसद सिंधिया को भी भोपाल बुलाया गया है। यही वजह है कि एनवक्त पर सिंधिया का दौरा संशोधित किया गया और आज उन्होंने अपने कार्यक्रमों को जल्द से जल्द निपटाने के बाद शाम पांच बजे चार्टर प्लेन से भोपाल रवानगी डाल दी। शेष दो दिन के दौरे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम की तरह जारी रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो