scriptकांग्रेस महासचिव सिंधिया बोले-भोपाल ही नहीं प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी कांग्रेस,बताया यह प्लान | Jyotiraditya Scindia visit gwalior latest news in hindi | Patrika News

कांग्रेस महासचिव सिंधिया बोले-भोपाल ही नहीं प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी कांग्रेस,बताया यह प्लान

locationग्वालियरPublished: Apr 03, 2019 12:00:13 pm

Submitted by:

monu sahu

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-भोपाल ही नहीं प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी कांग्रेस,बताया यह प्लान

lok sabha election 2019

भोपाल ही नहीं प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी कांग्रेस : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर। कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कांग्रेस भोपाल से ही नहीं प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से एक-दो दिन में प्रत्याशी का नाम घोषित हो जाएगा।सिंधिया ने रेलवे स्टेशन तथा जयविलास पैलेस में पत्रकारों से चर्चा करते कहा कि केन्द्र सरकार की विफलताओं से आमजन नाराज है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो प्रदर्शन किया है उससे और बेहतर प्रदर्शन लोकसभा चुनाव में होगा।
भोपाल ही नहीं कांग्रेस प्रदेश की सभी सीटें जीतेगी। ग्वालियर से उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के नाम की चर्चा पर उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस की चुनाव समिति को नाम दे दिए हैं। नाम चुनाव समिति को तय करना है। एक-दो दिन में ग्वालियर से कौन प्रत्याशी होगा यह सामने आ जाएगा।
अनुशासन के लिए बांधना पड़ा रस्सा
पिछली बार सिंधिया ने नगर आगमन पर रेलवे स्टेशन पर स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं में हाथापाई होने की घटना के बाद इस बार सिंधिया के निर्देश पर स्टेशन पर रस्सा डालकर लाइन लगाई गई। सिंधिया ने स्पष्ट कह दिया था कि किसी प्रकार की अनुशासनहीनता नहीं होना चाहिए। सिंधिया के इस निर्देश पर जिलाध्यक्ष ने दस कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई कि वे रस्सा डालकर लाइन लगवाएं। ऐसा ही किया गया, सभी कार्यकर्ता रस्से से अनुशासन में कतार में खड़े रहे, शताब्दी एक्सप्रेस से आए सिंधिया ने सभी कार्यकर्ताओं से एक-एक कर उनका अभिवादन स्वीकार किया।
जिसने भी बाहर से उनसे मिलने की कोशिश की उससे वे नहीं मिले। इस दौरान जिलाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा, प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा, जिला संगठन प्रभारी लतीफ खां मल्लू, प्रमोद पांडे, मितेन्द्र सिंह, केसी राजपूत, पुरुषोत्तम भार्गव, नत्थू सिंह जादौन आदि उपस्थित थे। पिछली बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही कार्यकर्ता धर्मेन्द्र के साथ मारपीट कर दी थी इस मामले में एफआईआर हो चुकी है।
lok saba election 2019
शिवपुरी रवाना

रेलवे स्टेशन से सिंधिया जयविलास पहुंचे, यहां से वे तीन कांग्रेस नेताओं के घरों पर पहुंचे, इसके बाद वे शिवपुरी के लिए रवाना हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो