scriptएक स्वर में कांग्रेस के दिग्गज नेता व समर्थक बोले सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी | jyotiraditya Supporters said Scindia not made pcc will leave the party | Patrika News

एक स्वर में कांग्रेस के दिग्गज नेता व समर्थक बोले सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी

locationग्वालियरPublished: Sep 02, 2019 08:59:34 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर चंबल संभाग के साथ ही पूरे प्रदेश में उनके समर्थक व प्रदेश सरकार के कई मंत्री व दिग्गज नेता उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं

jyotiraditya Supporters said Scindia not made pcc will leave the party

एक स्वर में कांग्रेस के दिग्गज नेता व समर्थक बोले सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग अब लगातार तेजी के साथ बढ़ रही है। ग्वालियर चंबल संभाग के साथ ही पूरे प्रदेश में उनके समर्थक व प्रदेश सरकार के कई मंत्री व दिग्गज नेता उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोमवार को महिला कांग्रेस नेत्रियों व कई दिग्गज नेताओं ने एक स्वर में कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो वह पार्टी छोड़ देंगी।
यह भी पढ़ें

ज्वॉइनिंग का आवेदन लेकर पहुंचे शिक्षक से कलेक्टर ने लिखवाई स्पेलिंग, शिक्षक बोला- मैं तो हिंदी का टीचर हूं

महिला कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री मधुलिका क्षीरसागर ने इस मांग को लेकर अनुरोध पत्र कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को फैक्स किया है। पत्र में यह भी कहा गया है कि इससे पूर्व भी सिंधिया को प्रदेश का सीएम नहीं बनाया गया था। साथ ही कांग्रेस ने इस संबंध में हस्ताक्षर कर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ.देवेन्द्र शर्मा को भी ज्ञापन सौंपा है। मांग करने वालों में कमलेश कौरव, विद्या देवी कौरव, राजकुमारी माहेश्वरी, कल्पना सेंगर, रुचि राय, रुचिका श्रीवास्तव आदि शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

सीआरपीएफ सिपाही भर्ती परीक्षा : सॉल्वरों से दिलाई लिखित परीक्षा, फिजिकल देने आए तो सामने आई सच्चाई

वहीं भिण्ड में जिला कांग्रेस कमेटी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव किया पास है। सिंधिया समर्थक व पूर्व मंत्री राकेश सिंह चतुर्वेदी, विधायक मेहगांव ओपीएस भदौरिया और गोहद विधायक रणवीर जाटव सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में प्रस्ताव पास हुआ है। साथ ही इन सभी नेताओं ने एक स्वर में कहा कि सिंधिया के अध्यक्ष बनने से नीचे कुछ भी मंजूर नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो