बड़ी खबर : कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, चूडिय़ां फेंकी,देखे वीडियो

बड़ी खबर : कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, चूडिय़ां फेंकी,देखे वीडियो

monu sahu | Publish: Sep, 11 2018 12:39:51 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 12:52:14 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, चूडिय़ां फेंकी,देखे वीडियो

ग्वालियर/मुरैना। ग्वालियर चंबल संभाग के मुरैना और भिण्ड जिले में जनाक्रोश रैली को संबोधित करने आए पूर्व केन्द्रीय मंत्री व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का एससी एसटी एक्ट के विरोध में काले झंडे दिखाए, नारेबाजी कर घेराव किया। किसी ने भीड़ में कमलनाथ की गाड़ी पर कीचड़ व चूडिय़ां भी उछाली। आक्रोशित लोगों ने करीब आधा किलो मीटर की दूरी में लगे कमलनाथ के पोस्टर बैनर भी फाड़ दिए। प्रदर्शनकारियों ने ऐन वक्त पर पुलिस को चकमा देकर विरोध का स्थान बदल दिया।

यह भी पढ़ें : Breaking : देश के दिग्गज नेता को दिखाए काले झंडे,कीचड़ उछाली,राजनीति में हडक़ंप,See video

पहले मंडी गेट पर विरोध करने तय हुआ था। पुलिस अधिकारियों के पास मंडी गेट पर विरोध करने की खबर थी। इसलिए मंडी गेट पर पुलिस अधिकारियों को लगाया गया। लेकिन अंतिम समय में पुलिस को चकमा देकर प्रदर्शनकारी पुरानी हाउसिंग बोर्ड से निकलकर सिद्ध नगर के सामने नैनागढ़ रोड पर काले झंडे लेकर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : भारत बंद : कांग्रेस के दिग्गज नेता पर पोती कालिख,राजनीति में मचा घमासान

करीब एक हजार लोगों की भीड़ सडक़ पर आ गई और कमलनाथ वापस जाओ के नारे लगाते हुए उनके काफिले के आगे आ गए। करीब पांच सौ फुट तक कमलनाथ की गाड़ी का घेराव किया।

यह भी पढ़ें : mp election 2018 : BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिया ऐसा बयान,कांग्रेस में मची हलचल

किसानों का कर्ज करेंगे माफ: कमलनाथ
कमलनाथ ने भिंड के लहार में परिवर्तन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने दीजिए किसानों का कर्जा माफ,पूरी बिजली और बिल हाफ करने के अलावा नौजवानों को रोजगार के अवसर देंगे। हम घोषणा नहीं वचन देते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सरकारी खर्च पर आशीर्वाद यात्रा की और अधिकारी कर्मचारियों पर दबाव बनाकर भीड़ बुलाई जाती है।

यह भी पढ़ें : MP में यहां खुलेआम बनाया जा रहा है नकली डीजल,पेट्रोल-डीजल लेने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

जिलास्तर पर होगी भर्ती : अजय सिंह
भिंड जिले की लहार विस में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहला क्रांतिकारी निर्णय होगा कि व्यापमं को समाप्त कर दिया जाएगा। इसकी जगह जिला बोर्ड बनाकर परीक्षा कराई जाएगी। साथ ही, जिलास्तर पर भर्ती की जाएगी। इस व्यापमं की वजह से मध्यप्रदेश की पूरी एक युवा पीढ़ी खत्म हो गई है।

kamal nath

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned