Breaking : देश के दिग्गज नेता को दिखाए काले झंडे,कीचड़ उछाली,राजनीति में हडक़ंप,See video

Breaking : देश के दिग्गज नेता को दिखाए काले झंडे,कीचड़ उछाली,राजनीति में हडक़ंप,See video

monu sahu | Publish: Sep, 10 2018 05:56:22 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 06:06:55 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

Breaking : देश के दिग्गज नेता को दिखाए काले झंडे,कीचड़ उछाली,राजनीति में हडक़ंप,See video

ग्वालियर। देशभर में एससी एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण समाज,ओबीसी और सपाक्स का विरोध प्र्रदर्शन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। छह सिंतबर को सवर्ण समाज ने भारत बंद कर विरोध जताया था और ग्वालियर चंबल संभाग के भिण्ड व मुरैना में झड़प भी देखने को मिली थी। लेकिन इन सबके बाद भी 10 सिंतबर को मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ मुरैना में गल्ला मंडी परिसर में कांग्रेस की एक जनआक्रोश सभा को संबोधित करने सोमवार की दोपहर तीन बजे मुरैना पहुंचे जहां उन्हें काले झंडे दिखाए,उनका घेराव किया। इतना ही नहीं उन पर कीचड़ भी उछाली गई और भारी पुलिस बल होने के बाद भी कमलनाथ वापस जाओ के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें : Breaking : एससी-एसटी एक्ट : भाजपा के चार दिग्गज सवर्ण नेताओं का इस्तीफा,हिली मोदी सरकार

साथ ही उनके बैनर पोस्टर भी फाड़े गए। इस दौरान पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच तकरार की स्थिति भी बन गई,लेकिन एन वक्त पर लीडरों ने समझा बुझाकर मामले को शांत करवा दिया। इससे पहले सुबह करीब ११ बजे शहर में लगे कमलनाथ के पोस्टर पर किसी ने कालिख पोत दी। जैसे ही यह खबर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं को लगी उन्होंने इस घटना पर जमकर विरोध जताया और तुंरत ही कार्रवाई की बात कही।

यह भी पढ़ें : भारत बंद : कांग्रेस के दिग्गज नेता पर पोती कालिख,राजनीति में मचा घमासान

वहीं इस मामले को लेकर कुछ कांग्रेसी दबी जुबान से भाजपा का नाम ले रहे हैं। आपको बता दें कि कमलनाथ के साथ नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी दोपहर तीन बजे मुरैना पहुंचे। वे यहां होने वाली सभा को संबोधित करेंगे और राष्ट्रपति के नाम फ्यूल की रेट में हो रही बढ़ोतरी को रोकने के लिए ज्ञापन सौपेंगे। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मावई व मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के अनुसार सभा को मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना, पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी भी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : मुश्किल में भाजपा,इस बार राज्य में शुरू हुआ एसी एसटी एक्ट का भारी विरोध,हार सकती है ये बड़ी सीट

कांग्रेसियों में गुस्सा
दरअसल हुआ यूं कि सोमवार को मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ सिंह मुरैना की गल्ला मंडी परिसर में कांग्रेस की आक्रोश सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। वे शहर में दोपहर तीन बजे आने वाले हैं। लेकिन उनके आने से पहले ही शहर भर में लगे उनके होर्डिंग पर किसी ने कालिख पोत दी है। जिसके बाद से शहर में तनाव का माहौल निर्मित हो गया है।

यह भी पढ़ें : Breaking : इतने करोड़ के मालिक निकले अटल जी,गरमाई राजनीति

पेट्रोल और डीजल, गैस की कीमतों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद के दौरान भारी पुलिस बल पूरे शहर में तैनात है फिर भी कमलनाथ के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई है। जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं में गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने पुलिस से इस मामले में तुंरत ही कार्रवाई करने की मांग की।

Congress leaders kamal nath

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned