mp election 2018 : प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की आक्रोश सभा 10 को,कांग्रेस ने की तैयारी

mp election 2018 : प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की आक्रोश सभा 10 को,कांग्रेस ने की तैयारी

monu sahu | Publish: Sep, 08 2018 08:34:38 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

mp election 2018 : प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की आक्रोश सभा 10 को,कांग्रेस ने की तैयारी

ग्वालियर। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ 10 सितंबर को मुरैना आ रहे हैं। वह हेलीकॉप्टर से मुरैना आएंगे। उसके बाद कृषि मंडी परिसर में आक्रोश सभा को संबोधित करेंगे। उक्त जानकारी पत्रकारवार्ता में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश मावई ने दी है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना, पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी, किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर, जिला प्रवक्ता राजेन्द्र यादव, वीरेन्द्र हर्षाना, रामलखन डंडोतिया, मदन शर्मा सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Breaking : एससी-एसटी एक्ट : भाजपा के चार दिग्गज सवर्ण नेताओं का इस्तीफा,हिली मोदी सरकार

जिलाध्यक्ष मावई ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को जेडप्लस की सुरक्षा है इसलिए हमने तय किया है कि रास्ते में कोई स्वागत नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब ये होंगे अटल बिहारी वाजपेयी की करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक

हेलीपेड एसएएफ ग्राउंड से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होंगे। मंडी गेट से कार्यक्रम स्थल मंडी परिसर तक स्वागत किया जाएगा। सभा के बाद कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। दस सितंबर को पेट्रोल, डीजल के बढ़े हुए मूल्य के विरोध में बाजार बंद का आह्यान भी है।

यह भी पढ़ें : BREAKING NEWS: रेत माफिया ने डिप्टी रेंजर को कुचला, मौके पर हुई मौत बेखौफ रेत खनन वाले

इस संंबंध में जिलाध्यक्ष मावई ने बताया कि हमारा कार्यक्रम यही है कि सभा के बाद कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। बाजार बंद में अन्य दलों ने भी आह्यान किया है इसलिए बाजार बंद तो रहेंगे। चूंकि कमलनाथ का कार्यक्रम पहले से तय है उसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

यह भी पढ़ें : डिप्टी रेंजर की हत्या के बाद कमलनाथ ने सीएम शिवराज से पूछा सवाल, BJP को चुनाव में पड़ेगा भारी

मुरैना फेसबुक पेज पर देखें लाइव
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ 10 सितंबर को मुरैना आ रहे हैं। जिसका लाइव पत्रिका मुरैना के फेसबुक पेज पर किया जा रहा है। जिसको लेकर मुरैना के लोगों में खुशी है क्योकि कई लोग किसी कारण वश कार्यक्रम में नहीं जा पा रहे है वह पत्रिका मुरैना के फेसबुक पेज पर उसे देख सकते है।

Kamal Nath
Ad Block is Banned