scriptMP ELECTION 2018: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के विरोध में हिंदू सेना कर रही हंगामा, भारी पुलिस बल मौजूद,VIDEO | kanhaiya kumar and jignesh mewani latest news | Patrika News
ग्वालियर

MP ELECTION 2018: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के विरोध में हिंदू सेना कर रही हंगामा, भारी पुलिस बल मौजूद,VIDEO

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के विरोध में हिंदू सेना कर रही हंगामा, भारी पुलिस बल मौजूद

ग्वालियरNov 19, 2018 / 01:57 pm

Gaurav Sen

kanhaiya kumar and jignesh mewani latest news

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के विरोध में हिंदू सेना कर रही हंगामा, भारी पुलिस बल मौजूद

ग्वालियर. चैंबर ऑफ कॉमर्स में आज संविधान बचाओ यात्रा कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी शामिल हुए हैं। कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के कार्यक्रम के विरोध में चैंबर ऑफ कामर्स के बाहर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया है। भारी पुलिस बल चैंबर ऑफ कॉमर्स के बाहर सुबह से ही तैनात रहा। जैसे ही हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया पुलिस ने रोका। लेकिन वे कार्यक्रम बंद करने की बोलने लगे तो पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर पुलिस वैन में बंद कर ले गए।

वहीं रविवार को भी सोमवार को दोपहर 12 बजे से होने वाले कार्यक्रम की खबर फैलने पर रविवार को हिंदू सेना के सदस्यों ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के बाहर प्रदर्शन करके कार्यक्रम रद्द कराए जाने की मांग की थी । जबकि हाईकोर्ट के अभिभाषक ने शहर की शांति व्यवस्था को खतरा होने की आशंका व्यक्त कर भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत कर आयोजन की अनुमति निरस्त कराए जाने का अनुरोध किया है।

एक घंटे चला हंगामा : आयोजन की जानकारी होने के बाद हिंदू सेना के प्रदेश अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने चैंबर के पदाधिकारियों से आपत्ति जताई है। इसके साथ ही जिला प्रशासन को भी इसकी जानकारी दी है। इस दौरान हिंदू सेना ने जिग्नेश और कन्हैयाकुमार का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के साथ ही सेना के सदस्यों ने चैंबर के पदाधिकारियों को चेतावनी दी है कि कार्यक्रम हुआ तो उग्र प्रदर्शन होगा।

जिला प्रशासन ने अनुमति दे दी है, इसके बाद हमने सभागार में कार्यक्रम कराने की अनुमति दी है। प्रशासन मना करेगा तो हम मना कर देंगे।
प्रवीण अग्रवाल, सचिव-चैंबर ऑफ कॉमर्स

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के यहां आने से शहर की कानून व्यवस्था और सामाजिक सद्भाव बिगडऩे की आशंका है।
अवधेश तोमर, एडवोकेट

चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के कार्यक्रम से शहर में अशांति का माहौल बन सकता है। हमने कार्यक्रम रद्द करने की मांग की है।
संजीव चौरसिया, हिंदू सेना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो