scriptबच्चों ने थिरकाए कदम, मॉम ने लगाई चेयर रेस | Kids Threaded Steps, Mom's Chair Race | Patrika News
ग्वालियर

बच्चों ने थिरकाए कदम, मॉम ने लगाई चेयर रेस

शनिवार को अशोक विहार कॉलोनी में आयोजित ‘एन इवनिंग विथ पत्रिका’ प्रोग्राम पार्टिसिपेंट्स के लिए खास रहा। इस आयोजन में हर एज ग्रुप के लोगों ने एंजॉय किया।

ग्वालियरApr 28, 2019 / 07:26 pm

Avdhesh Shrivastava

An Evening with patrika

बच्चों ने थिरकाए कदम, मॉम ने लगाई चेयर रेस

ग्वालियर. पत्रिका और आईटीएम ग्लोबल स्कूल की ओर से शनिवार को अशोक विहार कॉलोनी में आयोजित ‘एन इवनिंग विथ पत्रिका’ प्रोग्राम पार्टिसिपेंट्स के लिए खास रहा। इस आयोजन में हर एज ग्रुप के लोगों ने एंजॉय किया। यह खूबसूरत शाम तब और भी अधिक यादगार बन गई, जब खुद मॉम ने बच्चों के साथ गेम्स खेले। उन्होंने अपने बचपन के दिन याद किए। डिफरेंट एक्टिविटी में बेस्ट परफॉर्म कर पार्टिसिपेंट्स ने गिफ्ट अपने नाम किए। कार्यक्रम की शुरुआत स्टॉप डांस के साथ हुई। इसमें मॉम और बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। इसके बाद आयोजित चेयर रेस में भी प्रतिभागियों ने खूब एंजॉय किया।
ये रहे विनर : स्टॉप डांस में फस्र्ट जानवी, सेकंड आर्यान्वी, थर्ड प्राची रही। इसी प्रकार वुमन चेयर रेस में फस्र्ट नमिता, सेकंड कोमल एवं थर्ड भारती रहीं। किड्स चेयर रेस में पहला स्थान संस्कार, दूसरा ओजस एवं तीसरा स्थान प्रणव परमार का रहा। डांस कॉम्पीटिशन में आर्याप्वी फस्र्ट, तान्या सेकं ड एवं राघव पांडे थर्ड रहे। मून स्टार कॉम्पीटिशन में पहला स्थान लता-वैशाली का, दूसरा कोमल-कर्णित का रहा। इसी प्रकार वुमन स्टॉप डांस में फस्र्ट ममता शर्मा और सेकंड कोमल रहीं।

Home / Gwalior / बच्चों ने थिरकाए कदम, मॉम ने लगाई चेयर रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो