जानिए, ***** को किस बहाने ले गया फिर खुद और उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

जानिए, ***** को किस बहाने ले गया फिर खुद और उसके  दोस्त ने किया दुष्कर्म
जानिए, ***** को किस बहाने ले गया फिर खुद और उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

Harpal Singh Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 09:17:21 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

जनकगंज थाना पुलिस ने जीरों पर कायमी कर डायरी नूराबाद भेजी

ग्वालियर। भाई की ***** को झांसे में लेकर अपने साथ लेकर गया। उसे दोस्त के घर में बंधक बनाकर बलात्कार किया। यही नहंी उसके दोस्त ने भी उसे हवस का शिकार बनाया। वह गिड़गिड़ती रही लेकिन उन लोगों ने उसे नहीं छोड़ा। किसी तरह उनके चंगुल से निकालकर घर पहुंची। घरवालों को पूरी घटना बताई। तब घरवाले जनकगंज थाने लेकर पहुंचे। चूंकि मामला नूराबाद का हे, इसलिए पुलिस ने जीरों पर कायमी कर डायरी नूराबाद भेज दी। पुलिस के मुताबिक १८ बर्षीय पीडि़ता जनकगंज थाना क्षेत्र में रहती है। कुछ दिन पहले मां के साथ बाजार जा रही थी। रास्ते में लक्ष्मीगंज चौराहे से अचानक लापता हो गई। घरवालों ने रिश्तेदार, परिचितो के घर उसे तलाश किया। लेकिन वह नहीं मिली। तब जनकगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। घरवाले और पुलिस उसे तलाश करने में जुटे थे कि वह अचानक घर लौट आई। पुलिस को पता चला तो उसके बयान लिए। उसने बताया कि उसके बहन का देवर सूरज उसे बहला फूसलाकर अपने साथ लेकर गया था। उसे नूराबाद में दोस्त जंडेल के घर बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता का कहना है मोका पाकर वह किसी तरह वहां से भागकर ग्वालियर अपने घर आ गई। माता-पिता को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजन उसे जनकगंज थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने पीडि़ता की बात सुनकर जीरों पर सामुहिक दुष्कर्म की कायमी कर ली। अब नूराबाद पुलिस इस मामले की पूरी जांच करेंगी।
पुलिस की दबिश पड़ी तो खेत में जाकर छिपे

पीडि़ता ने बताकि जिस गांव में उसे रखा था। वहां नूराबाद पुलिस ने अवैध शराब के मामले में दबिश डाली। इसके बाद सूरज और उसके दोस्त उसे पास के खेत में लेकर छुप गए। यहां सूरज के दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया। वह गिडगिड़ाती रही कि उसे छोड़ दो। लेकिन उन्होंने नहीं छोड़ा।
इनका कहना है

युवती के साथ नूराबाद में दो लोगों ने बलात्कार किया है। जीरों पर कायमी कर डायरी नूराबाद भेज दी है।
ज्ञानेन्द्र सिंह, टीआई जनकगंज थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned