scriptबीजेपी विधायक के भाई ने डाली फेसबुक पोस्ट, जिसे देख पूरे प्रदेश में हिल गए भाजपाई | kolaras mla veerendra raghuvanshi brother facebook post viral | Patrika News

बीजेपी विधायक के भाई ने डाली फेसबुक पोस्ट, जिसे देख पूरे प्रदेश में हिल गए भाजपाई

locationग्वालियरPublished: Sep 06, 2019 03:16:19 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

kolaras mla veerendra raghuvanshi brother facebook post viral: इस पोस्ट से कांग्रेस को जगह मिल गई और उनके प्रवक्ता ने कहा कि मुकेश ने अपनी ही पार्टी की सच्चाई को उजागर किया। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष भी इसके मायने न समझने की बात कर रहे हैं। विधायक का कहना है कि प्रतिनिधि को ऐसा सब नहीं लिखना चाहिए।

kolaras mla veerendra raghuvanshi brother facebook post viral

kolaras mla veerendra raghuvanshi brother facebook post viral

शिवपुरी. कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के भाई और शिवपुरी विधायक के प्रतिनिधि रहे भाजपा के सक्रिय सदस्य मुकेश रघुवंशी ने गुरुवार को फेसबुक पर एक पोस्ट क्या डाली, पूरे भाजपा खेमे में खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर डाली इस पोस्ट में मुकेश ने यह मांग कर दी-भाजपा जिलाध्यक्ष के लिए इस बार चुनाव होना चाहिए। एक बोतल और मुर्गा में पद बांटने वाले न थोपे जाएं। इस पोस्ट से कांग्रेस को जगह मिल गई और उनके प्रवक्ता ने कहा कि मुकेश ने अपनी ही पार्टी की सच्चाई को उजागर किया। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष भी इसके मायने न समझने की बात कर रहे हैं। विधायक का कहना है कि प्रतिनिधि को ऐसा सब नहीं लिखना चाहिए।

गौरतलब है कि भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी पहले चरण में कुछ समय के लिए बनाए गए थे और दूसरी बार भी उनको सर्वसम्मति से अध्यक्ष बना दिया गया। हालांकि रघुवंशी का कार्यकाल अधिक विवादित नहीं रहा और वे भाजपा के दोनों धड़ों में बराबरी की भागीदारी निभाते रहे। पिछले दिनों पार्टी में पदाधिकारी बनाए जाने को लेकर जिन चेहरों को जिलाध्यक्ष ने चिह्नित किया, उनको लेकर पार्टी में ही अंदरूनी खींचतान चलती रही।

उस दौरान भी सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आईं थीं। गुरुवार को जब शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के पूर्व प्रतिनिधि व भाजपा से कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के भाई मुकेश रघुवंशी ने यह पोस्ट डाली, तो एक बार फिर पार्टी के अंदर यह मुद्दा गर्मा गया। क्योंकि कोलारस विधायक ने भी पिछले चुनाव में ही कांग्रेस से बगावत करके भाजपा में ज्वाइनिंग दी है।

बोले कांग्रेस प्रवक्ता
हम तो शुरू से ही यह कहते आए हैं कि भाजपा का चाल-चरित्र-चेहरा यही है। उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता ने अगर यह पोस्ट डाली है तो उसमें गलत क्या है, बस उसने अपनी पार्टी की पर्देदारी को उजागर ही तो किया है। इससे मालूम पड़ता है कि भाजपा में किस तरह से पद दिए जाते हैं।
अजीत भदौरिया, कांग्रेस प्रवक्ता

 

kolaras mla veerendra raghuvanshi brother facebook post viral

बोले भाजपा जिलाध्यक्ष
मुकेश रघुवंशी वर्तमान में किसी पद पर नहीं हैं तथा पूर्व में वे शिवपुरी विधायक के प्रतिनिधि रहे। अब यह पोस्ट उन्होंने ही डाली है, तो इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो वे ही बता पाएंगे। जहां तक शिकायत की बात है तो मीडिया के माध्यम से हमारे वरिष्ठ नेताओं तक यह बात स्वत: ही पहुंच जाएगी।
सुशील रघुवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष

मुकेश पहले मेरे प्रतिनिधि थे, लेकिन इस बार अभी तक मैंने अपने प्रतिनिधि नहीं बनाए। इस तरह की पोस्ट, जिसमें पार्टी का नाम भी शामिल है, नहीं डालना चाहिए।
यशोधरा राजे , विधायक शिवपुरी

मैं ऐसी पोस्ट की निंदा करता हूं, फिर चाहे इसे लिखने वाला मेरा भाई ही क्यों न हो। ऐसी पोस्ट पार्टी की छवि को खराब करती हैं।
वीरेंद्र रघुवंशी, कोलारस विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो